Sara Ali Khan: क्या सारा बाथरूम में था कोई साया, इस फिल्म की शूटिंग में एक्ट्रेस को हुआ कुछ भुतहा एहसास
Advertisement

Sara Ali Khan: क्या सारा बाथरूम में था कोई साया, इस फिल्म की शूटिंग में एक्ट्रेस को हुआ कुछ भुतहा एहसास

Sara Ali Khan Film: सारा अली खाने अपने पैर जमाने की कोशिशों में हैं। लक्ष्मी के बाद उनकी एक और फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। शुक्रवार को आने के लिए तैयार गैसलाइट से पहले यह चर्चा हो रही है कि क्या शूटिंग के दौरान सारा को किसी भूत के होने का एहसास हुआ। जानिए क्या है मामला...

 

Sara Ali Khan: क्या सारा बाथरूम में था कोई साया, इस फिल्म की शूटिंग में एक्ट्रेस को हुआ कुछ भुतहा एहसास

Film Gaslight: अक्सर सुनने में आता है कि ऐक्टर जब किसी भुतहा फिल्म की शूटिंग करते हैं तो कहीं न नहीं उन्हें ऐसी चीजों का अहसास हो जाता है. कई बार खंडहरों में तो कई बार महलों में होने वाली शूटिंग के दौरान ऐसे किस्से सामने आते हैं. ताजा मामला एक्ट्रेस सारा अली खान का है. उनकी फिल्म गैसलाइट इसी हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. सारा बीते करीब महीने भर से फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं. परंतु अब उनके साथ फिल्म कर रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने सारा को हुए एक अनुभव का जिक्र मीडिया में किया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है.

अकेले रह गईं महल में
चित्रांगदा ने बताया है कि फिल्म में सारा अली खान को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक परेशान करने वाला अनुभव हुआ. उन्होंने बताया कि फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स को गुजरात स्थित वांकानेर महल में शूटिंग का मजा आ रहा था. शूटिंग में काफी व्यस्तता तथा भागदौड़ थी. ऐसे में सारा अली खान ने अपना कुछ समय बचाने और थोड़ा आराम करने के लिए टीम के साथ सैट पर न जाने का फैसला किया. उन्होंने सबको छोड़कर अकेले महल में रहने का फैसला किया. तभी उन्हें कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि फिल्म की टीम अभी तक उस बारे में सोच कर हैरान है.

साया... कोई है
सारा के साथ हुई घटना के बारे में चित्रांगदा सिंह ने कहा कि उन्होंने (सारा) बताया कि वह कि महल में कुछ अलग तरह की आवाजें सुन रही थीं. परंतु सबसे डरावना अनुभव यह था कि जब सारा बाथरूम में गईं, तो उन्हें लगा कि कोई साया हवा के झोंके की तरह वहां से गुजर रहा है. सारा ने ऐसे ही माहौल में तत्काल फैसला बदलते हुए, महल में रात बिताने की जगह होटल लौट आई. हालांकि चित्रांदगा ने कहा कि इस तरह की बातों पर विश्वास करना कठिन होता है, परंतु सारा ने इसे अनुभव किया. हम लोग अभी तक इस पर सोच-विचार में पड़े हुए हैं. फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है. फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं. फिल्म 31 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news