Bollywood Dance: सलमान को हटाकर इस ऐक्टर ने ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ में ली जगह, अब फिल्म में भी किया...
Advertisement

Bollywood Dance: सलमान को हटाकर इस ऐक्टर ने ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ में ली जगह, अब फिल्म में भी किया...

Salman Khan: सलमान खान की पिछली पांच फिल्में फ्लॉप रहीं. ऐसे में वह बहुत सोच-समझ कर फिल्में चुन रहे हैं. इस साल उनकी दो फिल्में आनी हैं. किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3. उन्हें उम्मीद है कि इनसे उनका पुराना जादू लौट आएगा. इस बीच उन्होंने निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म को इंकार कर दिया है.

 

 

Bollywood Dance: सलमान को हटाकर इस ऐक्टर ने ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ में ली जगह, अब फिल्म में भी किया...

Bollywood Films 2023: सलमान खान और अभिषेक बच्चन किसी दौर में अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों के पिता, सलीमा खान और अमिताभ बच्चन मिलकर काम करते थे और उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी. जिन दिनों अभिषेक बच्चन लॉन्च हुए, तब तक सलमान खान सितारे बन चुके थे और वह करियर में जूनियर बी को सलाह भी दिया करते थे. उन्होंने अभिषेक को सपोर्ट करने के लिए उनकी फिल्मों में कैमियो रोल भी किए. परंतु फिर बीच में ऐश्वर्या राय आ गईं और इसके बाद बच्चन परिवार तथा सलमान खान के संबंध सहज नहीं रह गए. हालांकि इस बारे में किसी ने कोई खुल कर बात नहीं की. मगर अब खबर है कि अभिषेक बच्चन ने एक फिल्म में सलमान खान को रीप्लेस कर दिया है.

डांसिंग डैड को कहा, ना
फिल्म मेकर रेमो डिसूजा ने सलमान खान को लेकर रेस 3 बनाई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही है. यही वह फिल्म है, जहां से सलमान खान का करियर उतार पर आया. इस फिल्म के बाद रिलीज हुई भारत, दबंग 3, राधे और अंतिमः द फाइनल ट्रुथ एक के बाद एक फ्लॉप होने के बाद सलमान लड़खड़ा रहे हैं. अब उनकी नजर टाइगर 3 पर है. नतीजा यह कि रेमो के साथ सलमान के संबंध बिगड़ चुके हैं और उन्होंने इस डायरेक्टर की अगली फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. पहले खबरें थीं कि सलमान रेमो की अगली फिल्म डांसिंग डैड में लीड रोल करने वाले हैं, मगर लंबे इंतजार के बाद जब सलमान ने इसके लिए अपनी मंजूरी नहीं दी तो डायरेक्टर द्वारा उनकी जगह अभिषेक बच्चन को लेने की खबरें आ रही हैं.

कास्टिंग हुई शुरू
डांसिंग डैड में रेमो को ऐसे एक्टर की जरूरत थी, जो बहुत अच्छा डांसर न हो. इसलिए उन्होंने सलमान को चुना था. अभिषेक भी अपने डांस के लिए नहीं जाने जाते हैं. फिल्म ऐसे पिता की कहानी है, जो खुद अच्छा डांसर न होने के बावजूद अपनी बेटी को डांसर बनाना चाहता है. रेमो ने अभिषेक को फिल्म में कास्ट कर लिया है. इसके बाद उन्हें तीन और किरदारों की जरूरत है. अभिषेक की पत्नी और महिला डांस टीजर के दो किरदार रहेंगे. जबकि अभिषेक की बेटी के रूप में रेमो ने किसी डांस रीयलिटी शो से बच्ची को कास्ट करने का फैसला किया है. फिल्म की शूटिंग इसी साल होनी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news