Salman Khan Eid: ईद पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान; सलमान का है कुछ और प्रोग्राम
Advertisement
trendingNow11655670

Salman Khan Eid: ईद पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान; सलमान का है कुछ और प्रोग्राम

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान लंबे समय बाद ईद पर बॉक्स ऑफिस की परीक्षा में उतर रहे हैं. सोमवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होन जा रही है. पठान की रिलीज के बाद टिकट खिड़की के लिए यह बड़ी रिलीज है. इस बीच खबर है कि सलमान का ईद पर कुछ और भी प्रोग्राम है. जानिए क्या होगा...ॽ

 

Salman Khan Eid: ईद पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान; सलमान का है कुछ और प्रोग्राम

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: जैस-जैसे सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, उनके फैन्स और बॉक्स ऑफिस की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. कल से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू होने वाली हैं. ऐसे में सबकी नजरें इस बात है कि आखिर फिल्म की बुकिंग कैसी होगी. एडवांस बुकिग से काफी हद तक पता चल जाएगा कि आखिर फिल्म का ऊंट किस करवट बैठने वाला है. फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज कितना है. लेकिन इस बीच चौंकाने वाली खबर आई है कि जब ईद पर फिल्म इंडिया समेत दुनिया भर में रिलीज होगी, तब सलमान खान इसके बॉक्स ऑफिस पर नजर रखने के लिए यहां नहीं रहेंगे.

दुबई में परफॉरमेंस
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में खुद इस बात की घोषणा की है कि वह 24 अप्रैल को दुबई के फ्लोट क्लब में ईद अल-फितर पर लाइव परफॉरमेंस के लिए जा रहे हैं. सलमान ने रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया. सलमान खान ने अपने पोस्ट में लिखा, दुबई 24 अप्रैल को मिलते हैं. वहां पर सलमान अपने कई हिट गानों, जैसे जीने के है चार दिन और दिल दीवाना पर फैन्स के साथ थिरकेंगे. इस शो के टिकट महिलाओं के लिए 500 दिरहम (करीब 11 हजार रुपये) और पुरुषों के लिए 1,000 (22 हजार रुपये) दिरहम से शुरू हैं. सलमान दुबई के लिए अजनबी नहीं हैं और अक्सर वह अपनी फिल्म की रिलीज के आस-पास दुबई जरूर जाते हैं. इस बार भी सलमान की दुबई यात्रा बिल्कुल सही समय पर हो रही है. इससे वह किसी का भाई किसी का जान को वहां प्रमोट भी कर सकेंगे. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यू-ए है सर्टिफिकेट
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, व्यंकटेश और भूमिका चावला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कुल अवधि 143 मिनट यानी 2 घंटे 23 मिनट है. सेंसर बोर्ड ने इसे यू-ए प्रमाणपत्र दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग कल, सोमवार से शुरू होगी. अब इसकी रिलीज में केवल 5 दिन हैं. सलमान करीब 3-4 साल के अंतराल के बाद ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news