Bollywood Actors: सोने की साइकल चांदी की सीट, लाखों की ये सवारी आयुष्मान, सलमान, रणबीर को रखती है फिट
Advertisement

Bollywood Actors: सोने की साइकल चांदी की सीट, लाखों की ये सवारी आयुष्मान, सलमान, रणबीर को रखती है फिट

Bollywood Stars Bicycle: साइकिलिंग हेल्थ के लिए बढ़िया एक्सरसाइज है. अब यह आम आदमी की सवारी नहीं रह गई है. जब सड़कें मोटर साइकिलों और कारों से पट चुकी हैं, तो ऐसे में डॉक्टर स्वास्थ्य के लिए साइकिल चलाने की सलाह देते हैं. महंगी कारों में घूमने वाले कई बॉलीवुड सितारे हेल्थ के लिए साइकल की सवारी करते देखे जाते हैं.

 

Bollywood Actors: सोने की साइकल चांदी की सीट, लाखों की ये सवारी आयुष्मान, सलमान, रणबीर को रखती है फिट

Ranbir Kapoor Ayushman Khurana: फिटनेस के लिए डॉक्टर अक्सर साइकिल चलाने के लिए कहते हैं. बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे हैं, जो भले ही घंटों जिम में पसीना बहाते हैं परंतु साथ ही साइकिल चलाने में भी पीछे नहीं रहते. मगर उनकी साइकिलें आम नहीं होतीं, बल्कि हजारों-लाखों में उनकी कीमत होती हैं. साइकिल चलाने से स्वास्थ्य को कई तरह से फायदा होता है और तमाम बॉलीवुड हस्तियां साइकिल चलाने को बढ़ावा देती हैं. इस मामले में सलमान खान सबसे आगे हैं. वह अक्सर मुंबई में बांद्रा की सड़कों पर साइकल चलाते मिल जाएंगे. लेकिन उनके आस-पास सिक्योरिटी गार्ड गाड़ियों में सवाल रहते हैं. एक नजर उन सितारों पर जो शौक से साइकिल चलाते हैं.

आयुष्मान खुरानाः आयुष्मान खुराना ने अक्सर कहा हैं कि उन्हें साइकिल चलाना बहुत पसंद है. कोरोना के दौरान उन्हें चंडीगढ़ में साइकिल चलाते हुए कई बार देखा गया. आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा दोनों लॉकडाउन में साइकिल चलाते नजर आते थे. आयुष्मान की पत्नी के पास फायरफॉक्स स्निपर डी है, जिसकी कीमत बीस से तीस हजार रुपये है, जबकि आयुष्मान के पास एक स्कॉट साइकिल है, जो आमतौर पर 3 से 6 लाख रुपये तक होती है.

शाहिद कपूरः बड़े पर्दे पर अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले शाहिद कपूर असल जिंदगी में फिटनेस फ्रीक हैं. उन्हें आमतौर पर एक्सरसाइज और साइकिलिंग करते देखा जाता है. बताया जाता है कि उनके पास जो साइकिल है उसकी कीमत 2.5 से 3 लाख रुपये के बीच है.

रणबीर कपूरः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को भी की बार बांद्रा की सड़कों पर साइकिल चलाते देखा जाता है. उन्हें साइकिल चलाने का शौक है और वह आमतौर पर अपनी साइकिल को एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में अपग्रेड करते हैं. लॉकडाउन के बाद रणबीर ने एक फोल्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदी, जिसकी कीमत एक लाख 46 हजार रुपये है. इसका नाम है, मेट एक्स फोल्डेबल इलेक्ट्रिक बाइक.

सारा अली खानः खूबसूरत सारा अली खान खुद को फिट रखने के लिए हर जतन करती हैं. वह कड़ा वर्कआउट तो करती हैं, साथ ही उन्हें साइकिल चलाना भी पसंद है. उनके पास यू-बेंड चेसिस साइकल है. साइकिल ब्रांड राइडर्स की साइकिल आमतौर पर 10,000 रुपये से 15,000 रुपये तक आती है. सारा के पास इस ब्रांड का वोग मॉडल है.

सलमान खानः बॉलीवुड के भाईजान को अक्सर सड़कों पर साइकिल चलाते देखा जाता है और बताया जाता है. वह भी अक्सर इलेक्ट्रिक साइकिल इस्तेमाल करते हैं, जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रुपये है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news