पति की आत्महत्या के बाद रेखा को कहा गया था 'डायन', फिल्ममेकर ने कहा था उन्हें इंडस्ट्री पर धब्बा!
Advertisement

पति की आत्महत्या के बाद रेखा को कहा गया था 'डायन', फिल्ममेकर ने कहा था उन्हें इंडस्ट्री पर धब्बा!

Rekha Husband Suicide: मुकेश की मौत के बाद रेखा की इस कदर मीडिया ट्रायल चली कि उन्हें नेशनल वैम्प का तमगा मिल गया था. लोग उन्हें डायन तक कहने लग गए थे.

पति की आत्महत्या के बाद रेखा को कहा गया था 'डायन', फिल्ममेकर ने कहा था उन्हें इंडस्ट्री पर धब्बा!

Rekha Personal Life: रेखा (Rekha) एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस हैं जिनके बेहतरीन फिल्मी करियर के बजाए उनकी पर्सनल लाइफ को हमेशा हाईलाइट किया जाता रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनका तथाकथित अफेयर हमेशा सुर्ख़ियों में रहा क्योंकि महानायक शादीशुदा होने के बावजूद रेखा के करीब आ गए थे. ये बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक है. दोनों का ब्रेकअप भी काफी सुर्ख़ियों में रहा. इसके कुछ सालों बाद रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Muksh Aggarwal) से शादी कर ली. मुकेश ने शादी के 11 महीने के भीतर ही रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

fallback

मुकेश के इस कदम से रेखा कठघरे में आ गई थीं. उनकी चारों तरफ से आलोचना होने लगी थी और लोग उन्हें मुकेश की मौत का जिम्मेदार बताने लगे थे. मुकेश की मौत के बाद रेखा की इस कदर मीडिया ट्रायल चली कि उन्हें नेशनल वैम्प का तमगा मिल गया था. लोग उन्हें डायन तक कहने लग गए थे. मुकेश के परिवार ने भी रेखा पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और उन्होंने रेखा को गोल्ड डिगर तक कह दिया था जिसकी मुकेश के पैसों पर नजर थी.

fallback

मुकेश के भाई अनिल ने कहा था, मेरे भाई ने रेखा को बहुत प्यार दिया. लेकिन जो रेखा ने उसके साथ किया वो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ. अब उसे (रेखा) को क्या चाहिए? हमारी दौलत? वैसे न सिर्फ मुकेश के परिवारवाले बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग भी रेखा की आलोचना पर उतारू हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभाष घई (Subash Ghai) ने तो रेखा को फिल्म इंडस्ट्री पर एक धब्बा करार दिया था. उन्होंने कहा था, इस घटना के बाद लोग अभिनेत्रियों को अपने घर की बहू बनाने से पहले हजार बार सोचेंगे. अब रेखा के लिए प्रोफेशनली भी काफी मुश्किल होगी, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर एक धब्बा लगा दिया है जिसे साफ़ करना इतना आसान नहीं होगा.   

Trending news