इस एक्टर की तीसरी बीवी बनी थीं Rekha, ससुराल पहुंचीं तो सास ने पीटने के लिए उठा ली थी चप्पल!
Advertisement
trendingNow11835094

इस एक्टर की तीसरी बीवी बनी थीं Rekha, ससुराल पहुंचीं तो सास ने पीटने के लिए उठा ली थी चप्पल!

Rekha Vinod Mehra Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद जब रेखा अपने ससुराल गईं तो विनोद मेहरा की मां, यानी रेखा की सास उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ीं थीं.

इस एक्टर की तीसरी बीवी बनी थीं Rekha, ससुराल पहुंचीं तो सास ने पीटने के लिए उठा ली थी चप्पल!

Rekha Vinod Mehra Marriage: रेखा (Rekha) का नाम फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस में शुमार होता है. रेखा की लाइफ से जुड़े ऐसे ढेरों किस्से हैं जो आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. रेखा की लाइफ से जुड़े ऐसे ही कुछ किस्से आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. रेखा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - सिलसिला, खून भरी मांग, खूबसूरत, बीवी हो तो ऐसी, मिस्टर नटवरलाल आदि शामिल हैं. रेखा को जो बुलंदियां करियर में मिलीं थीं वैसी उन्हें पर्सनल लाइफ में नहीं मिल सकी थीं. रेखा का अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर था लेकिन वो किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया था. 

शादीशुदा अमिताभ के प्यार में थीं रेखा 

खबरों की मानें तो रेखा और अमिताभ के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में आम थे. अमिताभ पहले से ही शादीशुदा थे ऐसे में जब यह बात धीरे-धीरे जया बच्चन तक पहुंची तो अपनी शादी बचाने के लिए अमिताभ ने रेखा से दूरियां बना लीं थीं. बताते हैं कि अमिताभ के जाने के बाद रेखा की लाइफ में विनोद मेहरा की एंट्री हुई थी. रेखा विनोद मेहरा की तीसरी वाइफ़ थीं. आपको बता दें कि विनोद मेहरा ने कुल चार शादियां की थीं. हालांकि, विनोद मेहरा के साथ शादी करने के बाद रेखा के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसकी उम्मीद उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. 

जब रेखा को मारने दौड़ी थीं सास! 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद जब रेखा अपने ससुराल गईं तो विनोद मेहरा की मां, यानी रेखा की सास उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ीं थीं. रेखा को देखते ही विनोद मेहरा की मां का पारा इस कदर हाई हो गया था कि उन्होंने रेखा को पीटने के लिए चप्पल तक हाथ में उठा ली थी. बताते हैं कि इस घटना के बाद रेखा और विनोद मेहरा के संबंध भी खराब हो गए थे.

Trending news