बिन ब्याही मां बन चुकी है ये एक्ट्रेस, 14 साल बड़े पति को तलाक देने पर कही थी चौंकाने वाली बात
Advertisement
trendingNow11585650

बिन ब्याही मां बन चुकी है ये एक्ट्रेस, 14 साल बड़े पति को तलाक देने पर कही थी चौंकाने वाली बात

Kalki Koechlin Anurag Kashyap Divorce: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कल्कि और अनुराग कश्यप के बीच नजदीकियां फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म देव डी को खुद अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था.

बिन ब्याही मां बन चुकी है ये एक्ट्रेस, 14 साल बड़े पति को तलाक देने पर कही थी चौंकाने वाली बात

Kalki Koechlin Anurag Kashyap Relation: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कम लेकिन अच्छी फिल्मों में काम किया है, जहां ना सिर्फ उनके काम को नोटिस किया गया बल्कि उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हुई. हालांकि, पर्सनल लाइफ के मामले में कल्कि उतनी लकी नहीं थीं. जी हां, कल्कि की पहली शादी चर्चित डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी जो चल नहीं पाई थी. कैसी थी अनुराग और कल्कि की लव स्टोरी ? और क्यों ये एक दूसरे से अलग हुए यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म देव डी की शूटिंग के दौरान बढीं थीं नजदीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कल्कि और अनुराग कश्यप के बीच नजदीकियां फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म देव डी को खुद अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था. वहीं, कल्कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं थीं. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कल्कि और अनुराग कश्यप एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और लगभग 2 साल डेट करने के बाद साल 2011 में इन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के कुछ ही समय बाद इनके बीच आपसी कलह बढ़ने लगी थी. 

उम्र का था बड़ा अंतर 

कल्कि और अनुराग के बीच उम्र का बड़ा अंतर था. शादी के वक्त कल्कि जहां 25 साल की थीं वहीं अनुराह कश्यप की उम्र 39 साल थी. बहरहाल, 2013 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे और 2015 में इनका तलाक हो गया था. बताते चलें कि तलाक के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में खुद कल्कि ने यह माना था कि शादी के बाद उन्हें यह समझ आ गया था कि वे और अनुराग साथ में नहीं रह सकते.

Trending news