सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर ऐसा था Salim Khan का रिएक्शन, 'यदि उनका प्यार सच्चा है तो ...' !
Advertisement

सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर ऐसा था Salim Khan का रिएक्शन, 'यदि उनका प्यार सच्चा है तो ...' !

 Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: मीडिया को दिए इंटरव्यू में सलीम खान ने इस बात पर भी आपत्ति जताई थी कि ब्रेकअप के बाद मीडिया सलमान खान के बारे में कुछ भी लिख रहा था जो सच नहीं था. 

सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर ऐसा था Salim Khan का रिएक्शन, 'यदि उनका प्यार सच्चा है तो ...' !

Salman Khan Aishwarya Rai Affair: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की 90 के दौर में खूब चर्चा हुआ करती थी. कहते हैं इनके बीच नज़दीकियां फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं और जल्द ही ये सीरियस रिलेशन में आ गए थे. हालांकि, अफेयर से ज़्यादा सुर्खियां सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की हुई थी. आपको बता दें कि ब्रेकअप के दौरान इनके बीच खूब लड़ाई-झगड़ा हुआ था जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनता था. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर पर एक्टर के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने क्या कहा था. 

सलीम खान ने कहा था, 'यदि प्यार सच्चा तो कोई जुदा नहीं कर सकता'

मीडिया ने जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर पर सलीम खान का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि, 'यदि सलमान और ऐश्वर्या का प्यार सच्चा है तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें एक दूसरे से अलग नहीं कर सकती है, आप उन्हें मार भी देंगे तो वे अमर प्रेमी बन जाएंगे’.  वहीं, सलीम खान ने यह भी जोर देकर कहा था कि ऐश्वर्या अपनी मर्जी से सलमान खान के साथ थीं, किसी ने उनसे ज़बरदस्ती ऐसा नहीं करवाया था. मीडिया को दिए इंटरव्यू में सलीम खान ने इस बात पर भी आपत्ति जताई थी कि ब्रेकअप के बाद मीडिया सलमान खान के बारे में कुछ भी लिख रहा था जो सच नहीं था. 

सलमान के बाद विवेक के साथ बढ़ी थीं ऐश्वर्या की नज़दीकियां 

आपको बता दें कि सलमान खान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या की नज़दीकियां एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ बढ़ीं थीं. हालांकि, विवेक और सलमान में हुई लड़ाई के बाद ऐश्वर्या ने भी विवेक से दूसरी बना ली थी जिसके बाद ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

Trending news