जब Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोलीं थीं पहली वाइफ प्रकाश, ‘समझ नहीं आता किसे दोष दूं’
Advertisement

जब Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोलीं थीं पहली वाइफ प्रकाश, ‘समझ नहीं आता किसे दोष दूं’

Dharmendra Second Marriage:  प्रकाश कौर ने कहा था कि धर्मेंद्र उनकी लाइफ में आए पहले और आखिरी शख्स हैं. प्रकाश ने आगे कहा था कि वो मेरे बच्चों के पिता हैं और उनके लिए मेरे दिल में बहुत सारा प्यार और सम्मान है. 

जब Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोलीं थीं पहली वाइफ प्रकाश, ‘समझ नहीं आता किसे दोष दूं’

Dharmendra Hema Malini Marriage: धर्मेंद्र (Dharmendra) की गिनती बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में होती है. धर्मेंद्र ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में आए थे. धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं, एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी वहीं, उन्होंने दूसरी शादी साल 1980 में हेमा मालिनी से की थी.बताते हैं कि इस शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को गहरा धक्का लगा था. आज हम आपको साल 1981 में प्रकाश कौर के दिए एक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र की हेमा के साथ हुई दूसरी शादी के बारे में खुलकर बात की थी. 

प्रकाश कौर ने कहा था किसे दोष दूं समझ नहीं आता 

इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा था कि धर्मेंद्र उनकी लाइफ में आए पहले और आखिरी शख्स हैं. प्रकाश ने आगे कहा था कि वो मेरे बच्चों के पिता हैं और उनके लिए मेरे दिल में बहुत सारा प्यार और सम्मान है. वहीं, प्रकाश कौर ने आगे यह भी कहा था कि, ‘जो हो रहा है सो हो रहा है, अब इसके लिए मैं उन्हें जिम्मेदार ठहराऊं या अपनी किस्मत को दोष दूं, समझ नहीं आता’. प्रकाश का यह भी कहना था कि, ‘मुझे पता है वो लाइफ में कितना भी आगे निकल जाएं लेकिन जब भी मुझे उनकी जरूरत पड़ेगी वो मेरे साथ खड़े नजर आएंगे’

हेमा को लेकर प्रकाश ने कहा था, ‘उन्हें ऐसा नहीं करना था’.  

इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा था कि यदि मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा नहीं करती, उन्हें ऐसा नहीं करना था. साथ ही प्रकाश कौर ने यह भी माना था कि वो इस बात को समझती हैं कि हेमा उस दौरान किस फेज से गुजर रहीं होंगीं. हालांकि, प्रकाश कौर ने इस बात को जोर देकर कहा था कि, ‘एक मां और पत्नी होने के नाते मैं इस बात को कभी भी स्वीकार नहीं करूंगी’. आपको बता दें कि इन दो शादियों से धर्मेंद्र के छह बच्चे हैं.

Trending news