New Year 2023: देखिए रणवीर ने न्यू ईयर पर पोस्ट किया उदास वीडियो, लोगों ने कहा सर्कस का झटका लग गया भाई को
Advertisement

New Year 2023: देखिए रणवीर ने न्यू ईयर पर पोस्ट किया उदास वीडियो, लोगों ने कहा सर्कस का झटका लग गया भाई को

Ranveer Sing Video: रणवीर सिंह को 2022 ने बड़े झटके दिए. वह पर्सनल लाइफ में मुसीबतों में घिरे और बॉक्सऑफिस पर उनकी दो बड़ी फिल्में फ्लॉप हो गई. इनसे पहले उनकी कई करोड़ की 83 भी फ्लॉप थी. रणवीर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी चर्चा इधर हो रही है.

 

New Year 2023: देखिए रणवीर ने न्यू ईयर पर पोस्ट किया उदास वीडियो, लोगों ने कहा सर्कस का झटका लग गया भाई को

Ranveer Singh films: रणवीर सिंह के लिए गुजरा साल बहुत बुरा रहा. एक के बाद एक उनकी तीन बड़ी फिल्में पिट गईं. घरेलू फ्रंट पर भी फैन्स को उत्साहित करने वाली कोई बात नहीं हुई. लोग रणवीर-दीपिका के घर किलकारियां गूंजने की उम्मीदें लगाए थे, मगर हुआ उल्टा. दोनों सितारों की पर्सनल लाइफ में टेंशन और ब्रेक-अप जैसी खबरें आने लगीं. हालांकि दोनों ने कुछ कहा नहीं और सोशल मीडिया में एक-दूसरे के साथ घूमते और एंजॉय करती तस्वीरें लगा दी. रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर भी खूब बवाल मचा. मामला पुलिस तक पहुंच गया. शादी से पहले रणवीर का जो खुशनुमा मिजाज दिखता था, इधर ज्यादातर गायब हो गया. इन सब बातों के बीच रणवीर ने नए साल के स्वागत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया, जैसे देख कर लोग हैरान हैं. कह रहे हैं कि उन्हें सर्कस के सुपर फ्लॉप होने का बड़ा सदमा लगा है.

शुभकामना और उदासी
रणवीर ने अपने इंस्टापोस्ट पर 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का एक क्लिप शेयर किया है. जिसमें एक्टर गैरी सिनीसी लेफ्टिनेंट डैन टेलर के किरदार में है, जिसने वियतनाम युद्ध में अपने अंग खो दिए थे. क्लिप में गैरी को फॉरेस्ट शुभकामनाएं दे रहा है मगर वह अपनी जिंदगी में आई मुसीबत को सोचते हुए उदास बैठा है. रणवीर सिंह का यह पोस्ट काफी चर्चा बटोर रहा है. आम तौर पर वह ऊर्जा से भरे रहते हैं और उनके उछल-कूद वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. उनकी बातें भी सबके साथ हंसी-मजाक वाली होती हैं. ऐसे में रणवीर के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह की प्रतिकियाएं दे रहे हैं.

बॉक्सऑफिस का करंट
2021 के आखिर में रिलीज हुई 83 का सदमा भी रणवीर को 2022 में लगा था. इस साल फिर उनकी जयेशभाई जोरदार और साल के अंत में क्रिसमस सुपरफ्लॉप रही. रणवीर द्वारा पोस्ट वीडियो पर एक यूजर ने लिखा हैः सर्कस फिल्म पिटने का सदमा लगा है भाई को. दूसरे ने लिखाः बॉक्सऑफिस कलेक्शन देख कर करंट लगा. किसी ने रणवीर को सलाह दी कि अपना टैलेंट बेकार न जानें दें, स्क्रिप्ट पढ़ें और फिल्मों का सिलेक्शन ठीक ढंग से करें. कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने रणवीर से कहा कि 2023 उनका होगा. उन्हें निराश नहीं होना चाहिए. इस साल रणवीर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने को तैयार है. करण जौहर फिल्म के डायरेक्टर हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news