Ranveer Singh Career: रणवीर के लिए इस बड़ी कंपनी का बंद हुआ दरवाजा, लगातार फ्लॉप से लगा झटका
Advertisement

Ranveer Singh Career: रणवीर के लिए इस बड़ी कंपनी का बंद हुआ दरवाजा, लगातार फ्लॉप से लगा झटका

Ranveer Singh Films: रणवीर सिंह का करियर क्या डांवाडोल हो चुका हैॽ उनकी पिछली तीन फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप रही हैं. निर्माताओं का विश्वास उन पर पहले जैसा नहीं रह गया है. इधर, मीडिया में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रिश्तों में भी तनाव की चर्चाएं हैं. ऐसे में यशराज फिल्म्स ने हाल-फिलहाल इस स्टार के साथ काम न करने का फैसला किया है.

 

Ranveer Singh Career: रणवीर के लिए इस बड़ी कंपनी का बंद हुआ दरवाजा, लगातार फ्लॉप से लगा झटका

Ranveer Singh Flop Films: बैंड बाजा बारात (2010) से शुरुआत से 83 (2021) तक रणवीर सिंह ने कई उतार-चढ़ाव देखे थे. परंतु कोरोना के दौर में 83 से लेकर उनकी जयेशभाई जोरदार (2022) और सर्कस (2022) जिस अंदाज में फ्लॉप हुई, उसने उन पर निर्माताओं का विश्वास डिगा दिया है. जयेश भाई जोरदार तो केवल 15.59 करोड़ का बिजनेस कर सकी थी और इसके बाद 200 करोड़ की सर्कस (2022) ने भी सिर्फ 35.65 करोड़ कमाए. दोनों फिल्में निर्माताओं के लिए भारी घाटे का सौदा बनीं. इस बीच उन्होंने अपनी पेरेंट कंपनी यशराज फिल्म्स से भी संबंध खत्म कर लिए थे. उनका पीआर और दूसरे सौदे अन्य टैलेंट कंपनी देखने लगी थी. मगर अब एक बड़ी खबर आ रही है.

ये है रिपोर्ट कार्ड
कहा जा रहा है कि यश राज फिल्म्स ने कम से कम फिलहाल रणवीर सिंह के साथ कोई फिल्म नहीं करने का फैसला किया है. बॉलीवुड हंगामा ने कंपनी के सूत्रों के हवाले से कहा है कि यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख खान स्टारर पठान (2023) के बाद अब सिर्फ स्पाई युनिवर्स की थ्रिलर बनाने का फैसला किया है. इन फिल्मों में रणवीर सिंह की कोई जगह नहीं है. इनमें शाहरुख के साथ टाइगर सीरीज के सलमान खान और वार फिल्म के ऋतिक रोशन को लिया जाएगा. सूत्र ने कहा कि यशराज फिल्म्स तभी रणवीर सिंह के साथ कोई फिल्म के बारे में सोचेगा, जो स्पाई युनिवर्स से जुड़ी न हो. जबकि फिलहाल उसका इरादा ऐसी कोई फिल्म बनाने का नहीं है. रणवीर ने यशराज के साथ 6 फिल्में की हैं. जिनमें गुंडे (2014) सेमी हिट थी. बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहल (2011) और बेफिक्रे (2016) औसत कमाई थीं. जबकि किल दिल (2014) और जयेशभाई जोरदार फ्लॉप थीं.

भंसाली के साथ हिट
सूत्रों का कहना है कि रणवीर के साथ काम करते हुए यशराज फिल्म्स को कोई खास फायदा नहीं हुआ है. उनकी 6 फिल्मों ने ओटीटी और सैटेलाइट अधिकारों से जरूर पैसा बना मगर बॉक्स ऑफिस रिटर्न औसत भी नहीं रहा. सच यह है कि रणवीर सिंह ने केवल संजय लीला भंसाली के साथ हिट फिल्में दी हैं. गोलियां की रासलीला राम-लीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और पद्मावत (2018). इनके अलावा उनकी बाकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड कतई प्रभावशाली नहीं है. उनकी अन्य दो हिट फिल्में सिम्बा (2018) और गली बॉय (2019) थीं. इस बीच रणवीर ने हाल-फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है. दीपिका पादुकोण के साथ भी उनके वैवाहिक जीवन में तनाव की खबरें इधर मीडिया में आई हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news