300 फिल्मों में रेप सीन दे चुका ये एक्टर, मां ने आगबबूला होकर कहा था-निकल जा मेरे घर से
Advertisement
trendingNow11670018

300 फिल्मों में रेप सीन दे चुका ये एक्टर, मां ने आगबबूला होकर कहा था-निकल जा मेरे घर से

Ranjeet Movies:  बीतते वक्त के साथ एक्टर के घरवाले इस बात को समझ गए थे कि यह सबकुछ रियल में नहीं होता बल्कि शूटिंग का हिस्सा है.

300 फिल्मों में रेप सीन दे चुका ये एक्टर, मां ने आगबबूला होकर कहा था-निकल जा मेरे घर से

Ranjeet Life facts: एक्टर रंजीत (Ranjeet) बॉलीवुड के चर्चित स्टार रह चुके हैं इन्होंने नेगेटिव किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी था और उन्हें  रंजीत नाम एक्टर सुनील दत्त ने दिया था. बताया जाता है कि रंजीत ने अपने करियर में लगभग 500 फिल्मों में काम किया था जिनमे से 300 फिल्मों में उन्होंने रेप सीन्स दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मों में रेप सीन्स देने के चलते रंजीत की इमेज महिलाओं और लड़कियों के बीच खराब हो गई थी और लोग उन्हें एक बुरा आदमी समझने लगे थे. रंजीत की इसी इमेज के चलते उनकी मां ने उन्हें घर से निकालने तक की तैयारी कर ली थी. क्या था पूरा माजरा यही आज हम आपको बताने वाले हैं. 

फिल्म शर्मीली से निभाई थी विलेन की भूमिका 

रंजीत ने साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म ‘शर्मीली’ में सबसे पहले नेगेटिव किरदार निभाया था. यह फिल्म सुपरहिट थी और इसके साथ ही इंडस्ट्री को एक नया विलेन मिल चुका था. हालांकि, इस फिल्म के साथ ही रंजीत पर ‘रेपिस्ट विलन’ होने का ठप्पा लग गया था. 

जब घरवाले रंजीत की फिल्म देख हो गए थे नाराज 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार रंजीत घरवालों को अपनी एक फिल्म दिखाने के लिए ले गए थे. इस फिल्म में रंजीत को रेप करते दिखाया गया था. कहते हैं कि ऑनस्क्रीन रंजीत को रेप करता देखकर उनकी मां बहुत परेशान और गुस्सा हुईं थीं और उन्होंने एक्टर को घर से निकल जाने तक के लिए कह दिया था. रंजीत की मां ने उनसे कहा था कि, लड़कियों को छेड़ना और उनका रेप करना ये कैसा काम है ? हालांकि, बीतते वक्त के साथ एक्टर के घरवाले इस बात को समझ गए थे कि यह सबकुछ रियल में नहीं होता बल्कि शूटिंग का हिस्सा है.

Trending news