Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: करोड़ों कमाते हैं रणबीर-आलिया मिलकर, लेकिन कौन कमाता है ज्यादा और चलाता है घर
Advertisement
trendingNow11658523

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: करोड़ों कमाते हैं रणबीर-आलिया मिलकर, लेकिन कौन कमाता है ज्यादा और चलाता है घर

Ranbir Kapoor Net Worth: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी फिलहाल ऑन और ऑफ स्क्रीन हिट है. रणबीर का करियर शादी के बाद संभल गया है और आलिया भी फिल्मों में अपने अच्छे दौर से गुजर रही हैं. इस बीच दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया है। जानिए मिलकर साल में कितना कमाते हैं दोनों...

 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: करोड़ों कमाते हैं रणबीर-आलिया मिलकर, लेकिन कौन कमाता है ज्यादा और चलाता है घर

Alia Bhatt Net Worth: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की पहली सालगिरह के साथ इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. खबर है कि रणबीर ने आलिया को दस लाख रुपये कीमत का हैंडबैग गिफ्ट किया है. वास्तव में दोनों का करियर इस समय बढ़िया स्थिति में हैं और घर में बेटी आने के बाद उनकी पर्सनल लाइफ भी खुशियों से भरी है. इधर ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर की तू झूठी मैं मक्कार का बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस भी बुरा नहीं रहा. इस बीच खबरें हैं कि दोनों को लेकर कुछ कंपनियों ने एंडोर्समेंट भी ऑफर किए हैं. इस साल आलिया और रणबीर दोनों की फिल्में भी रिलीज होनी हैं और वे अगली फिल्मों के लिए शूटिंग भी कर रहे हैं. ऐसे में कई लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों मिलाकर कितनी कमाई करते हैं.

आलिया की कमाई
आलिया भट्ट ने बीते दो साल में खुद को विश्वसनीय अभिनेत्री के रूप में जमाया है. राजी, गली बॉय और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी में खुद को अकेले दम पर बॉक्स ऑफिस पर साबित किया है. इस बीच उन्होंने कुछ स्टार्टअप में पैसा लगाया है. ये स्टार्टअप कामयाबी से चल रही हैं. मीडिया अनुमानों के मुताबिक आलिया भट्ट की अनुमानित सालाना कमाई करीब 10 से 14 करोड़ रुपए है. उसकी आय के कई स्रोत हैं. जिनमें फिल्मों में अभिनय, ब्रांड विज्ञापन के साथ उनकी अपनी कपड़ों की लाइन शामिल है.

रणबीर की सालाना आय
रणबीर कपूर बॉलीवुड के नंबर वन परिवार से आते हैं. बीते कुछ साल से वह लड़खड़ा रहे थे, परंतु इधर उनका करियर कुछ संभल गया है. हालांकि उन्हें नई पीढ़ी का सबसे प्रतिभाशाली मानने वाले कम नहीं हैं. उन्होंने संजू, ये जवानी है दीवानी और ऐ दिल है मुश्किल जैसी हिट फिल्में दी हैं. जिनमें उन्हें तारीफ भी मिली और व्यावसायिक सफलता भी. रणबीर कपूर की 2023 में अनुमानित वार्षिक कमाई लगभग 30 करोड़ रुपये बताई गई है. वह फिल्मों में एक्टिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करते हैं. आलिया और रणबीर को आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में एक साथ देखा गया था. वे इसके सीक्वल में दिखाई देंगे. इस साल आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होगी. जबकि उनकी फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू होनी है. वहीं रणबीर के पास इस समय एनिमल है. यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news