Ram Charan shirt: ऑस्कर में गए थे राम चरण तो यूएस से खरीद लाए शर्ट, कीमत जानकर फैन हुए फ्लैट
Advertisement
trendingNow11631800

Ram Charan shirt: ऑस्कर में गए थे राम चरण तो यूएस से खरीद लाए शर्ट, कीमत जानकर फैन हुए फ्लैट

Ram Charan: सितारों पर दर्शक पर्दे पर ही नजर नहीं रखते, बल्कि वे यह भी बड़े गौर से देखते हैं कि पर्दे के पीछे वह कैसे रह रहे हैं. क्या पहन रहे हैं. कहां घूम रहें हैं. क्या खा-पी रहे हैं. आरआरआर से धूम मचाने वाले राम चरण ने हाल में अपना 38वां जन्मदिन मनाया. लेकिन उनकी ब्लैक शर्ट और उसकी कीमत चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

Ram Charan shirt: ऑस्कर में गए थे राम चरण तो यूएस से खरीद लाए शर्ट, कीमत जानकर फैन हुए फ्लैट

Ram Charan Birthday: आरआरआर के स्टार राम चरण की बर्थडे शर्ट अचानक सुर्खियों में आ गई है. सोमवार को इस स्टार का जन्म दिन था. राम चरण ने हैदराबाद में साउथ की फिल्म के तमाम दिग्गजों और परिवारवालों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. लेकिन इस बर्थडे से जो तस्वीरें निकल कर सोशल मीडिया में आईं, उनके बाद सबके बीच में राम चरण के शर्ट की चर्चा शुरू हो गई. असल में राम चरण की ड्रेस शानदार और महंगी थी, जिसने सबका ध्यान खींचा. आम तौर पर साधारण कपड़ों में नजर आने वाले राम चरण अपने बर्थडे पर इतना महंगा शर्ट पहने थे कि उसकी कीमत जानकर लोग हैरान रह गए.

सबकी नजर शर्ट पर
राम चरण बर्थडे सेलिब्रेशन में ब्लैक ड्रेस में थे. उन्होंने सेल्फ डिजाइन वाली चमकदार ब्लैक शर्ट पहनी थी, जिसमें वह सबका ध्यान आकर्षित कर रहे थे. असल में यह शर्ट प्रसिद्ध फ्रेंच फैशन डिजाइनर यवेस सेंट लॉरेंट के द्वारा ऑर्गेनिक सिल्क कपड़े से तैयार की गई थी. इस ब्लैक शर्ट पर काले धागे की ही कढ़ाई थी और मैट कपड़े पर चमकदार फिनिश था. असल में इस शर्ट की कीमत 1550 डॉलर (करीब 1 लाख रुपये) है. इस शर्ट को देख कर हर कोई इसकी तारीफ कर रहा था. खबरों के मुताबिक, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना हाल ही में ऑस्कर पुरस्कारों के दौरान यूएसए गए थे और वहीं बर्थडे को ध्यान में रखते हुए यह शर्ट खरीदी थी.

सितारों से सजी पार्टी
बर्थडे बॉय राम चरण ने पार्टी में उपासना के साथ स्टाइलिश एंट्री की थी. वह काली शर्ट के साथ काली पैंट पहने हुए थे. वहीं उपासना ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दोनों का इस तरह फैन्स को इसलिए भी खास लग रहा था क्योंकि दंपति अपने पहले बच्चे की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उपासना प्रेग्नेंट हैं. साउथ के सितारों से सजी इस पार्टी में राजामौली अपने पूरे परिवार के साथ आए थे जबकि विजय देवरकोंडा, नागार्जुन अपनी पत्नी अमला अक्किनेनी, बेटों नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी के साथ पहुंचे थे. राम चरण आरआरआर की विश्वव्यापी सफलता के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट में लग गए हैं. उनकी अगली फिल्म में कियारा आडवाणी हीरोइन हैं. राम चरण बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में कैमियो रोल निभा रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news