जब तुनकमिजाज Rajkumar ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, बप्पी लाहिड़ी को कहा था-मंगलसूत्र और पहन लेते
Advertisement
trendingNow11647228

जब तुनकमिजाज Rajkumar ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, बप्पी लाहिड़ी को कहा था-मंगलसूत्र और पहन लेते

Raj Kumar Facts: असल में राज कुमार अपनी तुनकमिजाजी और हाजिरजवाबी के लिए मशहूर थे. राज कुमार की इस आदत का शिकार कई स्टार्स हो चुके थे जिनमें गोविंदा से लेकर बप्पी लाहिड़ी और वहीदा रहमान आदि शामिल हैं

जब तुनकमिजाज Rajkumar ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, बप्पी लाहिड़ी को कहा था-मंगलसूत्र और पहन लेते

राज कुमार (Raj Kumar) अपने दौर के चर्चित स्टार्स में से एक थे. वे ना सिर्फ अपने जबरदस्त डायलॉग्स बल्कि अक्खड़ मिजाजी के लिए भी जाने जाते थे. राज कुमार की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुनाये जाते हैं. एक्टर की लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. असल में राज कुमार सामने वाले से बिना ये सोचे कि उसे अच्छा लगेगा या बुरा, कुछ भी बोल दिया करते थे. राज कुमार की इस आदत का शिकार कई स्टार्स हो चुके थे जिनमें गोविंदा से लेकर बप्पी लाहिड़ी और वहीदा रहमान आदि शामिल हैं. बहरहाल, आज हम आपको बप्पी लाहिड़ी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

जब राज कुमार की बात सुनकर सकपका गए थे बप्पी दा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार बप्पी लाहिड़ी और राज कुमार का एक पार्टी में आमना-सामना हो गया था. आपको बता दें कि बप्पी लाहिड़ी  खूब सारा गोल्ड पहनने के लिए जाने जाते थे. ऐसे में सोने की खूब सारी ज्वेलरी पहने बप्पी दा को जैसे ही राज कुमार ने देखा तो तपाक से कह डाला कि बस मंगसूत्र की कमी रह गई थी वो भी पहन लेते. कहते हैं कि बप्पी दा अचानक से कही गई इस बात के के लिए तैयार नहीं थे और राज कुमार से यह सुनते ही वे सकपका से गए थे. हालांकि, जल्द ही बप्पी दा ने खुद को संभाला और हंस कर आगे बढ़ गए. 

जब सलमान खान पर गुस्सा हो गए थे राज कुमार 

राज कुमार की तुनक मिजाजी का एक किस्सा और मशहूर है. कहते हैं कि फिल्म ‘मैने प्यार किया’ की सक्सेस पार्टी में राज कुमार पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट से मिलने की इच्छा जताई. कहते हैं यहां, सलमान खान उन्हें पहचान नहीं पाए और पूछ बैठे कि आप कौन हैं ? इस बात से राज कुमार बेहद नाराज हुए थे और सलमान खान को उन्होंने यहां तक कह दिया था कि, ‘अपने अब्बा को पूछो मैं कौन हूं’.

Trending news