आशिकी की सक्सेस से रातोंरात स्टार बन गए थे Rahul Roy, एक के बाद एक साइन की थीं 60 फिल्में
Advertisement

आशिकी की सक्सेस से रातोंरात स्टार बन गए थे Rahul Roy, एक के बाद एक साइन की थीं 60 फिल्में

Rahul Roy Life Facts: राहुल से सिर्फ 20 मिनट की मुलाकात में महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी. 1990 में फिल्म आशिकी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और रातों रात हीरो बन गए.

आशिकी की सक्सेस से रातोंरात स्टार बन गए थे Rahul Roy, एक के बाद एक साइन की थीं 60 फिल्में

Rahul Roy Movies: फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने बॉलीवुड में एक्टर के साथ प्रोड्यूसर और मॉडल के रूप में भी काम किया है. पढ़ाई के साथ मॉडलिंग करने वाले राहुल सिर्फ एक तस्वीर से महेश भट्ट को पसंद आ गए और रातोंरात हीरो बन गए. राहुल रॉय अपने कॉलेज के समय में पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग करते थे. उनकी मां इंदिरा रॉय एक मैग्जीन में कॉलम राइटर थी. इस वजह से उनके बॉलीवुड में काफी कनेक्शन्स थे. एक बार महेश भट्ट उनके घर गए तो उन्होंने दीवार पर लगी राहुल की तस्वीर को पहली नजर में पसंद कर लिया था. वो चाहते थे कि राहुल उनकी फिल्म में काम करे और जब उन्हें पता चला कि राहुल एक मॉडल है तो महेश भट्ट ने उन्हें स्टार बनाने की ठान ली. राहुल से सिर्फ 20 मिनट की मुलाकात में महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी. 1990 में फिल्म आशिकी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और रातों रात हीरो बन गए.

एक साथ आया 60 फिल्मों का ऑफर

फिल्म आशिकी से राहुल रॉय एक बहुत बड़े स्टार बन गए. उनकी ये फिल्म कई महीनों तक थिएटर में लगी रही लेकिन 6 महीने तक उन्हें कोई फिल्म का ऑफर नहीं आया. अचानक किस्मत चमकी और एक साथ 60 फिल्मों को साइन किया. बिना सोचे-समझे फिल्मों को साइन करने की वजह से राहुल को 3-4 फिल्मों में एक साथ काम करना पड़ता था.

कुछ गलतियों की वजह से हुआ करियर में डाउनफॉल
राहुल रॉय ने कई फिल्मों को एक साथ साइन तो कर लिया लेकिन वो उन्हें संभाल नहीं पाए. साइनिंग अमाउंट लेने की वजह से उन्हें 3-4 फिल्मों में एक साथ काम करना पड़ता था. लेकिन समय मैनेज न कर पाने की वजह से उन्होंने 21 प्रोड्यूसर के पैसे वापस कर दिए. उन्होंने एक साथ इतनी फिल्में इसलिए साइन कर ली थीं क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उन्हें फिर से खाली बैठना पड़े.

Trending news