Prabhas: आमिर खान के बाद अब प्रभास ने लिया सख्त फैसला, फैन्स को लग सकता है झटका
Advertisement
trendingNow11868477

Prabhas: आमिर खान के बाद अब प्रभास ने लिया सख्त फैसला, फैन्स को लग सकता है झटका

Prabhas Films: बाहुबली से पैन-इंडिया स्टार बने प्रभास को पिछली दो फिल्में फ्लॉप होने से तगड़ा झटका लगा है. हालांकि उन्हें अपनी अगली दो फिल्मों से बड़ी उम्मीद है. इस बीच खबर है कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं. इसकी वजह भी जानिए...

 

Prabhas: आमिर खान के बाद अब प्रभास ने लिया सख्त फैसला, फैन्स को लग सकता है झटका

Prabhas Career: फिल्मी सितारों का स्वास्थ्य उनके काम से प्रभावित होता है. आपको लग सकता है कि उन्हें क्या समस्या है, वे तो हमेशा लक्जरी में रहती हैं. उन्हें किसी तरह की क्या समय हो सकती है. मगर ऐसा नहीं है. आपको याद होगा कि पिछले साल रक्षा बंधन पर जब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, तो उन्हें जबर्दस्त मानसिक आघात पहुंचा. तब आमिर ने डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से तौबा कर ली थी. अब साल भर बीतने के बाद वह कुछ सहज हो पाए हैं और वापसी के संकेत दे रहे हैं. साउथ से खबर आ रही है कि पैन-इंडिया स्टार का टाइटल बरकरार रखने के स्ट्रगल में लगे प्रभास भी अब एक्टिंग से कुछ समय के लिए दूर हो जा सकते हैं.

थोड़ा आराम जरूरी
प्रभास के फैन्स (Prabhas Fans) को उनके इस फैसले से झटका लग सकता है. निराशा हो सकती है. लेकिन पिछले कुछ समय से प्रभास के घुटने की परेशानी के की चर्चाएं तेज हैं. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म सालार (Salaar) की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के बाद सामने आई ताजा रिपोर्टों में कहा गया है कि वह कुछ समय के लिए आराम करने पर विचार कर रहे हैं. खबरों में कहा जा रहा है कि प्रभास ने घुटने की बेहद जरूरी सर्जरी कराने के लिए अस्थायी रूप से पर्दे से दूर रहने का फैसला किया है.

अपने लिए समय
साउथ से आ रही खबरों के अनुसार प्रभास ने लगभग 4 महीने के लिए फिल्मी चकाचौंध से दूर रहने की योजना बनाई है. वह जल्द ही सर्जरी के लिए यूरोप जाएंगे. प्रभास अपनी फिल्मों में कड़ा परिश्रम करते हैं और बीते लंबे अर्से से वह अपने लिए समय ही नहीं निकाल पा रहे हैं. जिसका उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा है. डॉक्टरों ने काफी समय से घुटने की सर्जरी कराने को कहा है, लेकिन वह फिल्मों के बीच में समय नहीं निकाल पाए. परंतु अब यह तकलीफ बढ़ गई है. बीती दो फिल्मों राधेश्याम और आदिपुरुष फ्लॉप होने के बाद प्रभास को अब आने वाली फिल्मों सालार तथा कल्कि 2898 एडी से बहुत उम्मीदें हैं. इसके अलावा उनके पास स्पिरिट और कन्नप्पा जैसी फिल्में हैं. कन्नप्पा में वह भगवान शिव का रोल निभाएंगे. यह कैमियो भूमिका होगी.

 

Trending news