33 साल पहले सामने आया था बाप-बेटी का इतना विवादित फोटोशूट, एक्ट्रेस ने अब खोली जुबान!
Advertisement

33 साल पहले सामने आया था बाप-बेटी का इतना विवादित फोटोशूट, एक्ट्रेस ने अब खोली जुबान!

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती थीं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ एक मैगज़ीन फोटोशूट के चलते वो आज भी जानी जाती हैं.

33 साल पहले सामने आया था बाप-बेटी का इतना विवादित फोटोशूट, एक्ट्रेस ने अब खोली जुबान!

Pooja Bhatt Controversial Photoshoot: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती थीं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ एक मैगज़ीन फोटोशूट के चलते वो आज भी जानी जाती हैं. इस फोटोशूट में वह अपने पिता महेश को लिप किस करती नजर आई थीं. इस कवर के सामने आते ही लोगों के होश उड़ गए थे और दोनों की ही जमकर आलोचना हुई थी. ये फोटोशूट दोनों ने 1990 में करवाया था जिसे मैगज़ीन ने अपने कवर पेज पर छापा था. अब इस फोटोशूट के 33 साल बाद पूजा ने इस कंट्रोवर्शियल फोटोशूट पर चुप्पी तोड़ी है.

fallback

पूजा ने दिया ये जवाब 

उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें इस फोटोशूट को करवाने का पछतावा है जिसके जवाब में पूजा ने कहा, नहीं,  क्योंकि मैं उस बात को बहुत सिंपल तरीके से देखती हूं और मैं सोचती हूं कि जो होता है उसे दुर्भाग्य से गलत दिशा में ले जाने का श्रेय भी हमारे हाथ में ही होता है. और मुझे याद है कि शाहरुख ने मुझे ये कहा था कि जब आपकी बेटियां होती हैं, जब आपके बच्चे होते हैं, बच्चे कितने बार कहते हैं-मम्मी पापा मुझे किस करो.

fallback

मैं अब भी उनके लिए बच्ची हूं: पूजा 

मैं अब भी इस उम्र में वही 10 पाउंड की बच्ची हूं मेरे पिता के लिए, वो जिंदगी भर वही रहेंगे मेरे लिए भी. तो उस मोमेंट जो कैप्चर हुआ वो बहुत इनोसेंट मोमेंट था. और उसके बाद जो है, जिनको पढ़ना है वो पढ़ोगे, जिनको देखना है वो देखेंगे, और मैं इस चीज को डिफेंड करने नहीं बैठी.अगर लोग बाप और बेटी के रिश्ते को अलग नजरिये से देख सकते हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं. फिर हम बात करते हैं फैमिली वैल्यूज की. बहुत कमाल का जोक है. बता दें कि पूजा महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरण की बेटी हैं. 

Trending news