जब संजय दत्त के साथ 18 साल की Pooja Bhatt ने दिया किसिंग सीन, पिता ने कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11829737

जब संजय दत्त के साथ 18 साल की Pooja Bhatt ने दिया किसिंग सीन, पिता ने कह दी ऐसी बात

Pooja Bhatt Kissing Scene in Sadak: एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि वो किसिंग सीन के दौरान बेहद नर्वस थीं. पिता महेश भट्ट ने उनका हौसला बढ़ाया था और केवल एक सलाह दी थी.

जब संजय दत्त के साथ 18 साल की Pooja Bhatt ने दिया किसिंग सीन, पिता ने कह दी ऐसी बात

Pooja Bhatt Kissing Scene: फिल्ममेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के चलते सुर्ख़ियों में हैं. वह इस शो के पांच फाइनलिस्ट में से एक रहीं.भले ही वो शो नहीं जीत पायीं लेकिन पूजा के गेम की काफी तारीफ हुई.वैसे 51 साल की पूजा ने फिल्मी दुनिया में भी नाम कमाया है हालांकि उनका करियर वो मुकाम नहीं छू पाया जिसकी उम्मीद की जा रही थी. पूजा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में 1989 में आई बॉलीवुड फिल्म डैडी से डेब्यू किया था. इसके डायरेक्टर महेश भट्ट थे जो कि उनके पिता हैं. फिल्म में उनकी परफॉरमेंस की तारीफ हुई थी और पूजा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

fallback

पूजा की पहली सोलो हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिल है कि मानता नहीं थी जिसमें वो आमिर खान (Aamir Khan) के अपोजिट नजर आई थीं. पूजा की सबसे चर्चित फिल्मों में फिल्म सड़क भी है जो कि 1991 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के अपोजिट काम किया था. फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी दिखया गया था जिसे शूट करने में पूजा के होश उड़ गए थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि वो इस सीन के दौरान बेहद नर्वस थीं. पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने उनका हौसला बढ़ाया था और केवल एक सलाह दी थी.

fallback

पूजा बोलीं, पापा ने कहा था कि अगर तुम वल्गर फील करोगी तो तुम्हें वल्गर ही लगेगा. किसिंग सीन हो या लवमेकिंग सीन इन्हें बहुत ही इनोसेंस के साथ अप्रोच किया जाना चाहिए. पूजा आगे बोलीं, मैं नर्वस इसलिए थी क्योंकि 18 साल की उम्र में मेरे आइकॉन संजय दत्त (Sanjay Dutt) मेरे सामने थे और मुझे उन्हें किस करना था जिनके पोस्टर मैंने आपने रूम में लगा रखे थे. इस फिल्म के बाद पूजा ने कई फिल्मों में काम किया जिनमें चाहत, ज़ख्म, तमन्ना, सर, जूनून जैसी फिल्में शामिल हैं.   

 

Trending news