Advertisement
photoDetails1hindi

शादी के बाद हो गई इन Bollywood Actress की कायापलट, बढ़ा वजन तो कुछ को पहचानना भी हुआ मुश्किल

Actress Gain Weight After Wedding: यूं तो आज के दौर की एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं लेकिन फिर भी कुछ एक्ट्रेस की शादी के बाद पूरी कायापलट हो चुकी है. आलम ये है कि कुछ अभिनेत्रियों को एक नजर में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.  

1/5

Rani Mukerji: रानी मुखर्जी ने 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा संग शादी की थी. इस शादी को बेहद ही सीक्रेट रखा गया था. रानी यूं तो लाइमलाइट और मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन शादी के बाद उनकी जो तस्वीरें सामने आई उससे साफ है कि एक्ट्रेस ने काफी वेट गेन कर लिया है. 

2/5

Sameera Reddy: एक समय में जवां दिलों की धड़कन रहीं समीरा रेड्डी ने शादी कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया था. फिलहाल वो मां भी बन चुकी हैं और परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है. लेकिन शादी के बाद समीरा रेड्डी भी वेट गेन की समस्या से दो चार हो रही हैं.

 

3/5

Mahima Chaudhary: महिमा चौधरी ने परदेस जैसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा और गंगा की मासूमियत पर हर कोई दिल हार बैठा था. हालांकि कई फिल्मों में नजर आने के बाद उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो गईं. लेकिन शादी और बेटी की मां बनने के बाद महिमा ने काफी वजन बढ़ा लिया है. 

4/5

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़  ने 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. लेकिन शादी के बाद नेहा कक्कड़ का वजन काफी बढ़ गया है और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. बढ़े वजन के कारण कई बार लोगों को लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं लेकिन हर बार ये खबर अफवाह ही साबित हुई. 

5/5

Neha Dhupia: नेहा धूपिया अंगद बेदी से शादी के बाद दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं और डिलीवरी के बाद उन्होंने काफी वेट गेन कर लिया है. नेहा की पहले और आज की तस्वीरें देखें तो ये फर्क साफ पता चलता है हालांकि नेहा अपने वजन को कम करने में भी जुटी रहती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़