Advertisement
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: साल भर खूब देखी गई ये 6 वेब सीरीज, Human और Delhi Crime को पीछे नीना गुप्ता निकलीं आगे

Most Watched Web Series 2022:  हर साल की तरह 2022 में भी कई वेब सीरीज रिलीज हुई जो साल भर छाई रहीं. इन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया और खूब देखा. लिहाजा ये बन गईं साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज. लेकिन लिस्ट में टॉप पर कौन सी सीरीज रही. चलिए बताते हैं कौन है इस लिस्ट में शामिल. 

1/6

Gullak 3: इसी साल रिलीज हुई गुल्लक 3 को भी खूब पसंद किया गया. आम आदमी और मिडिल क्लास परिवार की कहानी गुल्लक 3 लोगों को खूब  पसंद आई और इसे दर्शकों ने खूब देखा. पांच एपिसोड की ये कहानी आपको कुछ अपनी-अपनी सी लगेगी.

2/6

Apharan 2:पुलिस ऑफिसर रुद्र श्रीवास्तव की कहानी अपहरण 2 भी लोगों को खूब रास आई. इस सीरीज को भी साल भर लोगो ने देखा और पसंद किया. लिहाजा ये 2022 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक बन गई.

 

3/6

Human: इस वेब सीरीज ने भी रिलीज के साथ ही खूब हंगामा मचाया. शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की ये सीरीज लोगों ने खूब देखी और खूब तारीफ भी पाई. बेहद ही गंभीर विषय पर बनी इस सीरीज ने क्रिटिक्स की भी तारीफ पाई. शेफाली शाह की एक्टिंग देख लोग दंग रह गए थे.   .     

4/6

Rocket Boys: देश के दो महान वैज्ञानिकों पर बनी इस सीरीज ने भी खूब झंडे गाड़े. परमाणु ऊर्जा कार्यक्रम पर बनी ये सीरीज लोगों ने देखी और ये काफी पॉपुलर भी हुई.ये सीरीज होमी जहांगीर भाभा और डॉ. विक्रम साराभाई पर बेस्ड हैं. 

5/6

Delhi Crime 2: इसी साल शेफाली शाह की मोस्ट अवेटेड दिल्ली क्राइम 2 भी रिलीज हुई. ये क्राइम ड्रामा सीरीज भी लोगों को खूब भाई. शेफाली शाह ने इसमें शानदार एक्टिंग का नमूना पेश किया. 

6/6

Panchayat 2: पंचायत 2 ने भी इस साल खूब गुदगुदाया. नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और जीतेंद्र कुमार की सीरीज का पहला सीजन भी हिट रहा था और दूसरा सीजन भी जबरदस्त रहा. ये सीरीज 2022 में सबसे ज्यादा देखी गई.     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़