Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Shortest Marriage: कोई 10 महीने में हो गया अलग, तो किसी की 10 दिन भी नहीं चली शादी!

Bollywood Actors Shortest Marriage: शादी यूं तो एक पवित्र रिश्ता है लेकिन जब इस रिश्ते में बंधे दो लोगों का मन ही ना मिले तो इसे जबरदस्ती निभाना भी ठीक नहीं. बॉलीवुड में ऐसे सेलेब्स की कमी नहीं जिन्होंने प्यार से बंधा ये बंधन जोड़ा तो सही लेकिन चंद महीनों में ही ये नाजुक सा धागा टूट गया. वहीं एक की शादी तो 10 दिन भी नहीं चल पाई. 

6 महीने बाद मुकेश अग्रवाल ने की थी खुदकुशी

1/5
6 महीने बाद मुकेश अग्रवाल ने की थी खुदकुशी

Rekha and Mukesh Agarwal: एक्ट्रेस रेखा के यूं तो लाखों दीवाने थे लेकिन उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की लेकिन 6 महीने के भीतर ही मुकेश ने खुदकुशी कर ली थी. जिसकी वजह आज तक किसी को पता नहीं चली है. मुकेश की मौत दुनियावालों के लिए राज ही रह गई. दोनों का साथ महज 6 महीनों का ही रहा. 

10 महीनों में टूटा था रिश्ता

2/5
10 महीनों में टूटा था रिश्ता

Karan singh Grover and Shraddha Nigam: करण सिंह ग्रोवर ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी. लेकिन जितनी जल्दी वो प्यार में पड़े और शादी की उतनी ही जल्दी ये रिश्ता खत्म भी हो गया. दोनों ने 10 महीने के भीतर ही शादी खत्म कर ली थी और तलाक ले लिया था.  

2014 में हुई पुलकित सम्राट की शादी

3/5
2014 में हुई पुलकित सम्राट की शादी

Pulkit Samrat and Shweta Rohira: जी हां...फुकरे फेम पुलकित सम्राट भी तलाकशुदा हैं. उन्होंने गर्लफ्रेंड स्वेता रोहिरा से ब्याह रचाया था लेकिन साल भर में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. कहा जाता है कि पुलकित की यामी गौतम से बढ़ती नजदीकियों के कारण ही पति-पत्नी में दरार आई थी. 

8 महीनों में हो गए थे अलग

4/5
8 महीनों में हो गए थे अलग

Bharat Narsinghani and Chahat Khanna: एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से शादी की थी और एक्टिंग से भी ब्रेक ले लिया था लेकिन 8 महीने में ही चाहत ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया और दोनों अलग हो गए. 

10 दिन चली शादी

5/5
10 दिन चली शादी

Poonam Pandey and Sam Bombay: पूनम पांडे ने लॉकडाउन में शादी की थी. सिंतबर 2020 में शादी करने वालीं पूनम 11वें दिन ही पति के खिलाफ कम्प्लेंट लिखवाने पुलिस स्टेशन पहुंच गई थीं और दो हफ्ते में ही उन्होंने इस रिश्ते से निकलने की ठान ली. फिलहाल वो पति से अलग हो चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़