Advertisement
photoDetails1hindi

Divya Aagarwal Love Life: कभी प्यार में मिला धोखा तो कभी खुद ही कर लिया ब्रेकअप, बड़ी चटपटी रही है दिव्या की लव लाइफ

Divya Aagarwal Affairs: दिव्या अग्रवाल अपनी सगाई को लेकर इस वक्त खूब चर्चा में आ गई हैं. अपूर्वा पडगांवकर संग बर्थडे के दिन उनकी एंगेजमेंट की है और उन्होंने बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है. लेकिन ये हसीना अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं. 

1/6

सोमवार की शाम अपने जन्मदिन पर दिव्या को कभी ना भूलने वाला तोहफा मिला. उन्होंने खास दोस्त अपूर्वा पडगांवकर संग सगाई की और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दिव्या अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के साथ बेहद खुश हो रही हैं.

2/6

दिव्या ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- क्या मैं स्माइल करना कभी बंद कर सकती हूं. शायद नहीं. जिंदगी में अब और भी चमक आ गई है. मुझे अपनी जिंदगी साझा करने के लिए सही इंसान मिल गया है. उनकी बाईको, हमेशा के लिए वादा. इस महत्वपूर्ण दिन से मैं कभी अकेले नहीं चलूंगी.

3/6

अपूर्वा एक बिजनेसमैन हैं जो एक लग्जुरियस लाइफ जीते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो पता चलता है कि वो घूमने फिरने के शौकीन हैं दोस्तों संग समय बिताना उन्हें पसंद है. उनका ग्लैमर वर्ल्ड से कोई लेना देना नहीं है. ऐसे में दिव्या की इस लव स्टोरी का आगाज कैसे हुआ ये फिलहाल उन्होंने रिवील नहीं किया है. 

4/6

वैसे दिव्या की लव लाइफ हमेशा ही चर्चा में रही हैं. सबसे पहले उनका नाम जुड़ा था प्रियांक शर्मा के साथ जिनसे. उनकी मुलाकात हुई थी स्पलिट्सविला के सेट पर. दोनों ने इस शो में हिस्सा लिया था और यहीं पर इनका प्यार परवान चढ़ा. उस वक्त दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराए.

5/6

इसके बाद जब प्रियांक शर्मा बिग बॉस के घर में गए तो वहां दूसरी एक्ट्रेस संग उनकी नजदीकियां सबने देखी और इसके लिए घर में जाकर दिव्या ने उन्हें खूब लताड़ा भी था. प्यार मे धोखा खान के बाद दिव्या प्रियांक से दूर हो गई थीं.

6/6

प्रियांक से अलग होने के बाद रोडीज फेम वरुण सूद के साथ दिव्या की नजदीकियों की खबरें आने लगी थीं. दोनों ने अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया. बिग बॉस ओटीटी में भी वरुण दिव्या को बाहर से खूब सपोर्ट करते दिखे थे और उनके लिए घर भी पहुंचे थे. लेकिन 9 महीने पहले ही दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप कर लिया था. अब 9 महीने बाद ही दिव्या की जिंदगी में प्यार ने फिर से दस्तक दे दी है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़