Parvez Musharraf Life: मुशर्रफ के साथ तस्वीर पर ट्रोल हो गए थे संजय दत्त, मीका को भी सुननी पड़ी लोगों की बातें
Advertisement

Parvez Musharraf Life: मुशर्रफ के साथ तस्वीर पर ट्रोल हो गए थे संजय दत्त, मीका को भी सुननी पड़ी लोगों की बातें

Pervez Musharraf: संजय दत्त और मीका सिंह के लिए विवाद नए नहीं हैं. दोनों निजी जिंदगी में लिए फैसलों की वजह से कई बार आलोचना के शिकार हुए. संजय दत्त जहां परवेज मुशर्रफ से मुलाकात के लिए ट्रोल हुए थे, वहीं मीका सिंह पूर्व तानाशाह के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने पर लोगों के निशाने पर आए थे.

 

Parvez Musharraf Life: मुशर्रफ के साथ तस्वीर पर ट्रोल हो गए थे संजय दत्त, मीका को भी सुननी पड़ी लोगों की बातें

Former Pakistan President: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के साथ आगरा (Agra) में शांति की बातें करने के बाद पाकिस्तानी तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने जिस तरह से कारगिल युद्ध (Kargil War) को अंजाम दिया था, वह धोखा भारत कभी नहीं भूलेगा. यही वजह है कि मुशर्रफ का भारत में हमेशा तीखा विरोध हुआ. यह अलग बात है कि मुशर्रफ बॉलीवुड (Bollywood) फिल्में देखने के शौकीन थे और भारतीय फिल्मी सितारों से अक्सर दुबई (Dubai) में उनकी मुलाकातें भी होती रहीं. लेकिन पिछले साल जब संजय दत्त के साथ उनकी एक तस्वीर मीडिया में आई तो संजू को भारत में लोगों बुरी तरह से ट्रोल किया. लोगों को संजय दत्त का मुशरर्फ से मिलना बिल्कुल रास नहीं आया. इसी तरह 2019 में सिंगर मीका सिंह भी सोशल मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल हुए थे, जब पाकिस्तान से उनका वीडियो आया.

व्हील चेयर पर तानाशाह

संजय दत्त का मामला अधिक पुराना नहीं है. मार्च 2022 में ट्विटर पर मुशर्रफ के अकाउंट से तस्वीर ट्वीट हुई जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठे हुए थे और संजय दत्त उनके सामने किसी से कुछ कह रहे थे. तस्वीर दुबई की थी. उल्लेखनीय है कि संजय दत्त का परिवार कोरोना के बाद से ज्यादा समय दुबई में ही बिता रहा था. साफ था कि यह संजय दत्त और मुशर्रफ की मुलाकात की फोटो थी और इसने सोशल मीडिया पर लोगों को नाराज कर दिया था. फोटो देखकर लोगों ने संजू के अतीत पर बहुत सारी टिप्पणियां करते हुए कहा कि आखिर संजय दत्त कारगिल के मास्टरमाइंड से क्यों मिल रहे हैं. यह भी कहा गया कि उन्हें बंदूकें, ड्रग्स और दाऊद इब्राहिम पसंद हैं. हालांकि इस पूरे मामले में संजय दत्त ने कोई टिप्पणी नहीं की.

मीका पर राजनीति
इससे पहले उरी (Uri) की घटना के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) से एक वीडियो ट्विटर पर आया था, जिसमें सिंगर मीका सिंह एक शो में परफॉर्म कर रहे हैं. पाकिस्तानी अखबारों में भी खबर छपी कि मीका कराची में मुशर्रफ के एक अरबपति रिश्तेदार के घर हो रही शादी में गाने के लिए पहुंचे थे. इस परफॉरमेंस के उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये लिए. उरी के बाद जब दोनों देशों के रिश्तों में तनाव अपने शिखर पर था, तो मीका का यह कदम लोगों को रास नहीं आया. इसके लिए मीका को खूब खरी-खोटी सुनाई गई. पाकिस्तान में भी इस पर राजनीति हुई और वहां के विपक्षी दलों ने सरकार से पूछा कि आखिर मीका को उनके 14 लोगों की टीम के साथ कैसे पाकिस्तान में परफॉरमेंस की इजाजत दी गई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news