Neelam थीं गोविंदा की पसंद, करना चाहते थे शादी, इस वजह से वापस लेना पड़ा था फैसला
Advertisement

Neelam थीं गोविंदा की पसंद, करना चाहते थे शादी, इस वजह से वापस लेना पड़ा था फैसला

Govinda Love Affairs: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा और नीलम के बीच फिल्मों की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं. कहते हैं कि गोविंदा एक्ट्रेस पर पूरी तरह से लट्टू थे. 

Neelam थीं गोविंदा की पसंद, करना चाहते थे शादी, इस वजह से वापस लेना पड़ा था फैसला

Govinda Marriage: गोविंदा (Govinda) को ना सिर्फ बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है बल्कि उनके और एक्ट्रेस नीलम (Neelam) के अफेयर के किस्से भी एक समय खूब चर्चाओं में थे. आज हम आपको गोविंदा और नीलम के इसी अफेयर से जुड़ा एक किस्सा सुनाने वाले हैं जिसकी चर्चा लंबे समय तक फिल्मी गलियारों में हुई थी. असल में नीलम और गोविंदा सबसे पहली बार 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘इल्जाम’ में नजर आए थे. यह फिल्म हिट थी और इसके साथ ही नीलम और गोविंदा की जोड़ी भी बड़े पर्दे पर लोगों को पसंद आने लगी थी. आपको बता दें कि गोविंदा और नीलम ने एक के बाद एक 14 फिल्मों में साथ काम किया था. 

साथ काम करने के दौरान बढ़ीं नजदीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा और नीलम के बीच फिल्मों की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं. कहते हैं कि गोविंदा एक्ट्रेस पर पूरी तरह से लट्टू थे. यहां तक कि गोविंदा ने तो नीलम के साथ शादी करने का मन भी बना लिया था. हालांकि, यहां एक दिक्कत थी. असल में गोविंदा की सगाई पहले ही सुनीता आहूजा के साथ हो चुकी थी. कहते हैं कि गोविंदा चाहते थे सुनीता बिलकुल नीलम के जैसी हो जाएं और इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़े भी होते रहते थे.

गोविंदा ने तोड़ ली थी सुनीता से सगाई लेकिन बीच में मां आ गईं 

खबरों की मानें तो एक बार गोविंदा और सुनीता के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि एक्टर ने सुनीता से बात तक करना बंद कर दिया था. गोविंदा ने यह तय किया था कि यदि पांच दिनों के अन्दर सुनीता का फोन उनके पास नहीं आया तो वे उनसे सगाई तोड़ लेंगे और नीलम के साथ रिश्ते में आगे बढ़ेंगे. हालांकि, गोविंदा की मां ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था. गोविंदा की मां ने उनसे कहा था कि चाहे कुछ हो जाए शादी सुनीता से ही होगी, एक्टर अपनी मां की बात टालते नहीं थे और यही वजह रही कि उन्होंने नीलम से खुद को दूर करते हुए सुनीता से शादी कर ली थी.

Trending news