New Shows On OTT: नेटफ्लिक्स पर आएंगे इन शो के नए सीजन, क्या लिस्ट में है आपका भी फेवरेट
Advertisement

New Shows On OTT: नेटफ्लिक्स पर आएंगे इन शो के नए सीजन, क्या लिस्ट में है आपका भी फेवरेट

Netflix India Shows: कुछ महीने पहले नेटफ्लिक्स ने अपने कुछ ऐसे शोज के नए सीजन को हरी झंडी दिखाने मना कर दिया था, जिनके पहले सीजन नहीं चले. मगर अब खबर है कि कुछ चर्चित वेब सीरीजों को इस ओटीटी ने हरी झंडी दिखाई है. डालिए एक नजर उन वेब शोज पर, जिनके अगले सीजन 2024 में आ सकते हैं.

 

New Shows On OTT: नेटफ्लिक्स पर आएंगे इन शो के नए सीजन, क्या लिस्ट में है आपका भी फेवरेट

New Season: नेटफ्लिक्स इंडिया अपनी चर्चित वेबसीरीजों के सीजन लाने की तैयारी में है. ओटीटी न केवल नई सीरीज ला रहा है बल्कि बीते समय में जो सीरीज दर्शकों ने पसंद की, उन्हें रिन्यू भी करने का फैसला किया है. खबरों के अनुसार हाल ही में, नेटफ्लिक्स ने छह नए शो के नए सीजन के लिए हरी झंडी दिखा दी है. इनमें से कुछ का सेकेंड और कुछ का तीसरा सीजन आएगा. उम्मीद यह है कि साल की पहली तिमाही में इन्हें क्लीयरेंस मिलने के बाद 2024 के खत्म-खत्म होते क्लीयर किए गए सीजन ओटीटी पर आ सकते हैं. इनमें मिसमैच्ड सीजन 3, शी सीजन 3, द फेब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, डेल्ही क्राइम 3 और क्लास सीजन 2 शामिल हैं. एक नजर इन सीरीजों की स्टोरी लाइन पर.

मिसमैच्ड सीजन 3: मिसमैच्ड नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इसका चुटीला अंदाज और संवाद युवाओं को आकर्षित करते हैं. दूसरे सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा और तीसरे सीजन से भी ऐसी ही उम्मीद है.

शी सीजन 3: इम्तियाज अली शी के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. कहानी एक युवा महिला पुलिस कांस्टेबल की है, जो नशीले पदार्थों के जाल में फंस जाती है. जबकि उसे ड्रग्स सिंडिकेट को नष्ट करने के लिए एक एजेंट के रूप में काम करना होता है. वह कई बार मौत से बचती है.

द फेब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3: बॉलीवुड सितारों की पत्नियों का यह रीयलिटी शो, नेटफ्लिक्स इंडिया भले ही तीसरे सीजन में जा रहा है, लेकिन पिछले दो सीजन दर्शकों ने नकारे हैं. इससे साफ है कि लोगों की इनकी निजी जिंदगी में कोई दिलचस्पी नहीं है. देखना होगा कि तीसरा सीजन क्या कुछ अलग होगा.

कोटा फैक्ट्री सीजन 3: कोटा फैक्ट्री भारत की पसंदीदा सीरीज में से एक है. टीवीएफ का यह शो नेटफ्लिक्स के लिए फायदे का सौदा है. इसका तीसरा सीजन दर्शकों को आकर्षित करेगा. सबकी नजर इस पर रहेगी कि इसमें नया क्या होता है.

दिल्ली क्राइम सीजन 3: दिल्ली क्राइम के पहले सीजन ने एमी पुरस्कार जीता था. यह भारत में बनाए गए बेहतरीन शो में से एक है. इसका दूसरा सीजन भी काफी सराहा गया. हालांकि उसमें पहले वाली बात नहीं थी. शेफाली शाह को तीसरे सीजन में देखना होगा.

क्लास सीजन 2: एक नेटफ्लिक्स का सबसे नया शो है. जिसे स्पेनिश से रीमेक किया गया है. हालांकि इसे बहुत बढ़िया रेस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन नेटफ्लिक्स एक चांस ले सकता है. मूल स्पैनिश शो के 6 सीजन का है. देखना होगा कि दूसरे सीजन को क्या रेस्पॉन्स मिलेगा और नेटफ्लिक्स इसमें कहां तक आगे बढ़ेगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news