जब रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप पर बोली थीं Neetu Kapoor-'उनके रिश्ते में शायद कुछ कमी थी'
Advertisement

जब रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप पर बोली थीं Neetu Kapoor-'उनके रिश्ते में शायद कुछ कमी थी'

Ranbir Kapoor Deepika Padukone Affair: नीतू का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नीतू रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. 

जब रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप पर बोली थीं Neetu Kapoor-'उनके रिश्ते में शायद कुछ कमी थी'

Ranbir Kapoor Deepika Padukone Break Up: कुछ दिनों पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर खलबली मचा दी थी. इस पोस्ट को देखकर कयास लगे कि वो इसके जरिए बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को टारगेट कर रही थीं. इस नोट में लिखा था, उसने तुम्हें 7 साल तक डेट किया, इसका ये मतलब नहीं है कि वो तुमसे शादी कर लेगा. मेरे अंकल ने छह साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की लेकिन अब वो डीजे हैं. नीतू का ये नोट वायरल हो गया और लोग रणबीर का अतीत एक बार फिर तलाशने लगे जो कि कभी दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं.

fallback

इस बीच नीतू का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नीतू रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नीतू कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि रणबीर की कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं. उनकी केवल एक गर्लफ्रेंड थी और वो थी दीपिका. मुझे लगता है कि उनकी रिलेशनशिप में कुछ कमी थी. शायद कुछ ऐसा था जो उनके बीच नहीं था. शायद रणबीर में वैसे नहीं रहे जैसे वो असल जिंदगी में हैं और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया. सबके रिलेशनशिप्स होते हैं और फिर वो आगे बढ़ जाते हैं.

अगर रिलेशनशिप परफेक्ट होती तो वो ब्रेकअप क्यों करते. रणबीर शायद इस रिश्ते में वैसे नहीं थे जैसे वो रियल लाइफ में हैं. आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका का रिलेशनशिप दो साल चला था और फिर वो 2009 में अलग हो गए थे. इसके बाद रणबीर कटरीना कैफ को डेट करने लगे और 2016 में दोनों का ब्रेक अप हो गया. इसके बाद रणबीर की जिंदगी में आलिया भट्ट आयीं और पिछले साल दोनों ने चार साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली. अब दोनों बेटी राहा के पेरेंट्स बन चुके हैं.  

 

Trending news