Naseeruddin Shah Habit: जाती नहीं नसीर की यह आदत; रत्ना पाठक शाह खूब रोकती हैं पति को यह काम करने से, लेकिन...
Advertisement

Naseeruddin Shah Habit: जाती नहीं नसीर की यह आदत; रत्ना पाठक शाह खूब रोकती हैं पति को यह काम करने से, लेकिन...

Ratna Pathah Shah: रत्ना पाठक शाह शानदार अभिनेत्री और उनकी एक अलग पहचान है। वह चुपचाप अपना काम करती हैं और कभी विवादों में नहीं पड़तीं। मगर दूसरी तरफ उनके पति नसीरूद्दीन शाह हैं, जो अक्सर अपने बयानों से विवादों में घिर जात हैं। क्या सोचती है रत्ना, नसीर की इन बयानबाजियों पर। जानिए...

 

Naseeruddin Shah Habit: जाती नहीं नसीर की यह आदत; रत्ना पाठक शाह खूब रोकती हैं पति को यह काम करने से, लेकिन...

Naseeruddin Shah And Ratna Pathah Shah: नसीरुद्दीन शाह मंजे हुए एक्टर तो हैं लेकिन अपनी बेबाकी के कारण अक्सर विवादों में घिर जाते हैं. कई बार उनकी बेबाकी के कारण लोगों ने ट्रोल किया है. कभी वह किसी एक्टर के खिलाफ बोलते हैं तो कभी सरकार के खिलाफ. लेकिन इन मामलो में कभी उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह शामिल नहीं हुई. न विरोध में और न समर्थन में. लेकिन इस बार उनकी पत्नी आगे आई हैं और उन्होंने नसीरुद्दीन शाह की इस बेबाकी के बारे में जमकर बातें की. उन्होंने नसीरुद्दीन के विवादों के बारे में अपने पक्ष रखा. इन दिनों रत्ना अपनी अगली गुजराती फिल्म कच्छ एक्सप्रेस के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह उनकी पहली गुजराती फिल्म है.

डर लगता है मगर...
कच्छ एक्सप्रेस में वह ऐसी सास की भूमिका में हैं, जो चाहती है कि उसकी प्रेग्नेंट बहू गर्भपात करा ले क्योंकि वह एक लड़की है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बारे में भी बाते की. नसीर के कंट्रोवर्सी मामलों में उन्होंने कहा कि वह अपने पति को ऐसे मामलों में आवाज उठाने से रोकती हैं, जिसके कारण वह और उनका परिवार परेशानी में आ जाए. वह नसीर को समझाती है कि उनकी ऐसी ही बातों के कारण कल को कोई आकर उनके घर पर पत्थर बरसाने लगेगा. हालांकि वह यह भी कहती हैं कि नसीर गलत नहीं हैं. रत्ना का कहना है कि ऐसी बातों से डर लगता है, लेकिन क्या करें? यह भी जरूरी है कि अगर दुनिया में कुछ गलत हो रहा है तो उस पर बात हो, नहीं तो सुधार कैसे होगा?

नसीर की बातें
गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह ने समय समय पर ऐसे कमेंट किए, जिसके कारण वह विवादों में घिरे. कभी उन्होंने लव जिहाद के मामलों पर सवाल उठाए और कहा कि लव जिहाद के नाम पर चलाया जा रहा अभियान एक तमाशा है. ताकि हिंदुओं और मुसलमानों के बीच सामाजिक संपर्क को रोका जा सके. कभी उन्होंने कहा कि मुझे आज डर लगता है कि धर्म के नाम पर भारतीय समाज में जहर फैलाया जा रहा है. नसीर यह भी कह चुके हैं कि आज सरकार निर्माताओं और अभिनेताओं को अपने समर्थन में फिल्में बनान के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news