बाप-बेटी का रोल निभाते-निभाते एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर-मनीषा कोइराला, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप!
Advertisement
trendingNow11508608

बाप-बेटी का रोल निभाते-निभाते एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर-मनीषा कोइराला, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप!

नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. नाना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जिनमें- प्रहार, यशवंत, अग्निसाक्षी, तिरंगा,क्रांतिवीर और वेलकम जैसी फिल्में शामिल हैं.

बाप-बेटी का रोल निभाते-निभाते एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर-मनीषा कोइराला, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप!

नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. नाना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जिनमें- प्रहार, यशवंत, अग्निसाक्षी, तिरंगा,क्रांतिवीर और वेलकम जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि, फिल्मों के साथ ही नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर का एक समय इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के साथ अफेयर था. मनीषा कोइराला को नेपाली ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है. कहते हैं कि फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल' की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. 

  1. मनीषा कोइराला ने नेपाली बिज़नेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. हालांकि, एक्ट्रेस की शादी कुछ ही साल चली जिसके बाद उनका पति से तलाक हो गया था.

साथ काम करते हुए करीब आ गए थे दोनों
 
साल 1996 में रिलीज हुई इस फिल्म में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने बाप-बेटी का रोल निभाया था. इसके बाद आई नाना और मनीषा की एक अन्य फिल्म अग्निसाक्षी, बताया जाता है कि इस फिल्म के रिलीज होने तक इन दोनों का अफेयर सांतवे आसमान पर था और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को इस बात की जानकारी हो चली थी. मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया जाता है कि नाना को अक्सर एक्ट्रेस के घर आते-जाते देखा जाता था. हालांकि, इनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच सका था.

शादीशुदा थे नाना

इसकी बड़ी वजह थी कि नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे और वे अपनी वाइफ से तलाक नहीं लेना चाहते थे. वहीं, दूसरी तरफ मनीषा कोइराला भी लगातार नाना पाटेकर पर शादी के लिए दबाव बना रहीं थीं. इन सबके बीच नाना और मनीषा में मतभेद बढ़ने लगे जिसके चलते इनका ब्रेकअप हो गया. बताते चलें कि मनीषा कोइराला ने भी नेपाली बिज़नेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. हालांकि, एक्ट्रेस की शादी कुछ ही साल चली जिसके बाद उनका पति से तलाक हो गया था.

Trending news