Bollywood Stories: वो आखिरी मुलाकात जो Mumtaz से भूलाए नहीं भूली जाती! आज भी याद है वो मंजर
Advertisement

Bollywood Stories: वो आखिरी मुलाकात जो Mumtaz से भूलाए नहीं भूली जाती! आज भी याद है वो मंजर

Mumtaz and Shammi Kapoor: लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) ने अपनी और शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) की लव स्टोरी पूरी ना होने का कारण का खुलासा किया है. मुमताज ने बताया, आखिर उनकी शम्मी कपूर से आखिरी मुलाकात कैसी थी.

शम्मी कपूर और मुमताज

Mumtaz and Shammi Kapoor Love Story: लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) और शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) के प्यार की कहानी आज भी हिंदी सिनेमा जगत के गरियारों में मशहूर है. शम्मी कपूर (Shammi Kapoor Movies) से प्यार की कहानियों पर हाल ही में मुमताज (Mumtaz Movies) ने कुछ बातें बताई हैं. मुमताज (Mumtaz Love Story) ने कहा, प्यार की उस कहानी का अंत बहुत ही खराब था. लीजेंड अदाकारा ने बताया शम्मी कपूर (Shammi Kapoor Wife) उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन वह अपने करियर पर ध्यान दे रही थीं. यही कारण था कि मुमताज और शम्मी कपूर (Mumtaz and Shammi Kapoor Love Story) का मिलन कभी हो ना सका. 

मुमताज को आज भी याद है शम्मी कपूर से वो आखिरी मुलाकात! 

मुमताज (Mumtaz Interview) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें लीजेंड एक्ट्रेस ने शम्मी कपूर (Shammi Kapoor Family) संग अपनी आखिरी मुलाकात को याद किया. मुमताज ने बताया कि शम्मी कपूर (Shammi Kapoor Birth) के जन्मदिन पर उनकी पत्नी नीला देवी ने उन्हें इनवाइट किया था. एक्ट्रेस ने कहा- शम्मी जी की पत्नी ने बुलाया, मैंने उनसे कहा, आपकी आवाज सुनकर अच्छा लगा, इसके बाद उन्होंने पार्टी में आने का न्योता दिया. 

fallback

शम्मी कपूर को देख दंग रह गई थीं मुमताज! 

मुमताज (Mumtaz Film) ने इंटरव्यू के दौरान कहा- जब वह पार्टी में पहुंची थीं तो उन्होंने देखा कि शम्मी जी व्हीलचेयर पर बैठे हैं और उनके हाथ में रेड व्हाइन का ग्लास है. मुमताज (Mumtaz and Shammi Kapoor Films) ने कहा- उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि शम्मी कपूर की तबीयत कितनी खराब है. मुमताज ने बताया- तब वह शम्मी कपूर के पास गईं और उनसे कहा आप शराब क्यों पी रहे हैं? मुमताज ने बताया- 'तब  शम्मी जी ने उन्हें पास बैठने को कहा और बोला, तुम्हें पता है मुझे शराब पीना पसंद है और मैं इसे जारी रखूंगा, मुझे पता लग गया तब उनके पास कुछ ही महीने बचे हैं.' 

आखिरी मुलाकात याद कर हुईं इमोशनल! 

शम्मी कपूर (Shammi Kapoor Mumtaz Affair) संग अपने रिश्ते और उसके अंत पर बात करते हुए मुमताज की आंखें छलक पड़ीं. मुमताज ने इमोशनल होकर बताया, 'मैंने उनसे कहा था कि मैं बहुत दुखी हूं और मुझे काफी बुरा लग रहा है. तब शम्मी जी ने कहा था तुम्हें ऐसा क्यों लगता है मुझे शराब नहीं पीनी चाहिए.' मुमताज ने बताया कि 'उन्होंने शम्मी जी से तब माफी मांगी और कहा उन्हें इसका जवाब नहीं मालूम और अगर ऐसी बात है तो आपको अपनी जिंदगी एन्जॉय करनी चाहिए. यह बोलकर वह घर लौट आईं.' मुमताज ने इंटरव्यू में कहा, 'उन्हें वह मंजर आज भी याद है, वह एक इमोशनल शख्स हैं, इसलिए वह मुलाकात वह कभी नहीं भूल पाएंगीं.' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news