Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से किया किनारा, मुंबई छोड़कर हैदराबाद में खरीदा आशियाना
Advertisement

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से किया किनारा, मुंबई छोड़कर हैदराबाद में खरीदा आशियाना

Mrunal Thakur: ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार जब खुद ही बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे हैं तो उनके सहारे कोई हीरोइन कैसे फिल्मों में जम सकती है. मृणाल ठाकुर को हिंदी में दस साल हो गए और इन सितारों के साथ काम करके भी उनका करियर कहीं जाता नहीं दिख रहा है. ऐसे में वह साउथ में पैर जमाने की तैयारी में हैं.

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से किया किनारा, मुंबई छोड़कर हैदराबाद में खरीदा आशियाना

Mrunal Thakur Films: बॉलीवुड के सितारे साउथ की तरफ बढ़ते जा रहे हैं. शाहरुख खान ने जवान में और सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान में अपने आस-पास साउथ के एक्टरों की भीड़ जुटाई है. दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर साउथ में फिल्में साइन कर चुके हैं. कियारा आडवाणी साउथ की फिल्म कर रही हैं. पिछले साल सीता रामम की सफलता के बाद शाहिद कपूर की जर्सी वाली हीरोइन मृणाल ठाकुर ने भी साउथ में ही पैर जमाने का मन बना लिया है. खबर है कि मृणाल ने अब एक कदम आगे बढ़ते हुए हैदराबाद में हाल में अपने लिए घर भी खरीद लिया है. इसके बाद यही चर्चाएं हैं कि मृणाल ने साउथ को अपना वर्किंग स्टेशन बनाने का फैसला कर लिया है. वह हाल में अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में दिखी थीं और यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई.

हो गए दस साल
यूं तो साउथ में मृणाल ठाकुर को लेकर कई चर्चाएं हैं मगर इस अभिनेत्री के बारे में सबसे नई बात फिल्मों के बारे में नहीं है. यह खबर हैदराबाद जैसे व्यस्त शहर में कथित तौर पर उनके नए घर के बारे में है. रिपोर्टों के अनुसार, साउथ की फिल्मों में उभरती स्टार मृणाल ने हैदराबाद में एक नया घर खरीदा है. फैन्स इससे खुश हैं और इस खबर की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं. जानकार बता रहे हैं कि मृणाल ठाकुर साउथ में अपने लिए अच्छा करियर देख रही हैं. बॉलीवुड में अभी तक उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली है. 2012 में उन्होंने हिंदी फिल्म लव सोनिया से शुरुआत की थी. यह फिल्म बड़ी लेट-लतीफी के बाद 2018 में रिलीज हुई. इस बीच मृणाल ने मराठी में भी फिल्में की.

नहीं चमका सितारा
बॉलीवुड में मृणाल ने सुपर 30, बाटला हाउस, तूफान और धमाका जैसी फिल्में सितारों के साथ की मगर उनका कोई भला नहीं हो सका. जर्सी के बाद सेल्फी तो इतनी बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर डूबी कि मृणाल उसे भूल जाना ही पसंद करेंगी. ऐसे में उनका साउथ की फिल्मों की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देखना, यही बताता है कि अब वह वहां जमना चाहती हैं. दक्षिण भारतीय फिल्मों में सीता रामम के बाद फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच हैदराबाद में घर खरीदने की खबरों से हलचल मची है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news