क्या 'राम तेरी गंगा मैली' हिट होने के बाद बॉलीवुड छोड़कर पहाड़ों में जा बसी थीं Mandakini, खुद बताया सच
Advertisement

क्या 'राम तेरी गंगा मैली' हिट होने के बाद बॉलीवुड छोड़कर पहाड़ों में जा बसी थीं Mandakini, खुद बताया सच

Mandakini in Ram teri ganga maili : मंदाकिनी बोलीं, ये प्रसिद्धि और फीलिंग को पचा पाने में मुझे वक्त लगा और मैं आज भी राम तेरी गंगा मैली को अपनी सक्सेस का क्रेडिट देना चाहूंगी.

क्या 'राम तेरी गंगा मैली' हिट होने के बाद बॉलीवुड छोड़कर पहाड़ों में जा बसी थीं Mandakini, खुद बताया सच

The Kapil Sharma Show Upcoming Episode: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में 90 के दशक की बेहद चर्चित और विवादित एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) नजर आएंगी. मंदाकिनी ने 37 साल पहले आई फिल्म राम तेरी गंगा मैली में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने झरने के नीचे नहाने से लेकर ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए कई सीन्स किए थे जिनकी वजह से वह बेहद चर्चा में आ गई थीं. हालांकि इस फिल्म के बाद मंदाकिनी कई और फिल्मों में दिखीं लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसकी वो हकदार थीं.

मंदाकिनी ने अपने फिल्मी करियर पर कपिल शर्मा शो में बात की और राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) की सक्सेस के बारे में कहा, मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि ये फेम क्या होता है क्योंकि मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थी और ये मेरी पहली फिल्म थी. ये प्रसिद्धि और फीलिंग को पचा पाने में मुझे वक्त लगा और मैं आज भी राम तेरी गंगा मैली को अपनी सक्सेस का क्रेडिट देना चाहूंगी. मेरे पास जो भी कुछ है वो सब इसी फिल्म की वजह से है. मुझे उसके बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले. मैंने कुछ फिल्में साइन भी कीं. मैंने शुरुआती दस दिन एक फिल्म की शूटिंग की लेकिन फिर उस फिल्म का डायरेक्टर ही गायब हो गया. वो कभी लौटा ही नहीं, मैंने उसे खोजने की भी कोशिश की. अच्छा हुआ जो मैंने उससे पैसा एडवांस में ले लिया था. 

कपिल ने मंदाकिनी से पूछा कि आपको लेकर ये अफवाह थी कि आप इंडस्ट्री छोड़कर पहाड़ों में जा बसी हैं. इस पर मंदाकिनी बोलीं-मेरी मां हिमाचल प्रदेश की हैं और मैं वहां अक्सर जाती रहती हूं. मैं पहाड़ों में कभी नहीं गई थी, जब तक वहां मेरी मुलाकात मेरे पति से नहीं हुई थी. जब हम पहली बार मिले थे तो मेरे पति को हिंदी तक नहीं आती थी तो मैंने उनकी मां से कहा था कि मैं जो बोलूं वो उसे ट्रांसलेट करके उन्हें बता दें. इसके बाद हमारी शादी हो गई और उन्होंने हिंदी सीख ली. 

Trending news