पहली ही फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स, अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा नाम, फिर गुमनाम हो गईं Mandakini
Advertisement
trendingNow11780031

पहली ही फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स, अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा नाम, फिर गुमनाम हो गईं Mandakini

Mandakini Life Facts: कहते हैं दाऊद इब्राहिम से कथित नज़दीकियों के चलते मंदाकिनी से भी पूछताछ हुई थी लेकिन बाद में एक्ट्रेस को क्लीन चिट दे दी गई थी.

पहली ही फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स, अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा नाम, फिर गुमनाम हो गईं Mandakini

Mandakini Career: 80 के दशक में एक एक्ट्रेस का नाम बड़ी ही तेजी से फैला था, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मंदाकिनी (Mandakini) थीं. मंदाकिनी को राज कपूर (Raj Kapoor) की खोज कहा जाता है. राज कपूर की ही फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से डेब्यू करके मंदाकिनी रातों रात पॉपुलर हो गईं थीं. आपको बता दें कि इस फिल्म में मंदाकिनी के ऊपर काफी बोल्ड सीन फिल्माया गया था जिसके चलते एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. बहरहाल, राम तेरी गंगा मैली के बाद मंदाकिनी और भी कई फिल्मों में नजर आई थीं लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली जिसकी उन्हें उम्मीद थी.

fallback

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था नाम 

साल 1994 में दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. यह तस्वीरें सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में यह बात जंगल की आग की तरह फैल गई थी कि मंदाकिनी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अफेयर चल रहा है. इसी बीच 1994 में बम ब्लास्ट हुए जिसमें दाऊद इब्राहिम का नाम सामने आया. कहते हैं दाऊद इब्राहिम से कथित नज़दीकियों के चलते मंदाकिनी से भी पूछताछ हुई थी लेकिन बाद में एक्ट्रेस को क्लीन चिट दे दी गई थी. हालांकि, तब तक मंदाकिनी का करियर तबाह हो चुका था और कई फिल्ममेकर्स ने उनसे किनारा कर लिया था. 

fallback

अब कहां हैं और क्या करती हैं मंदाकिनी 

आपको बता दें कि मंदाकिनी ने डॉ काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंदाकिनी के पति बाद में बौद्ध भिक्षु बन गए थे. बात करें मंदाकिनी की तो वे अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं ओर अपने पति के साथ एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाती हैं. मंदाकिनी के दो बच्चे हैं और कहते हैं वो अपना सारा अतीत भूलकर पारिवारिक जीवन में खुश हैं और व्यस्त हैं.

Trending news