1994 में पैदा हुई ये एक्ट्रेस तो माता-पिता ने नाम रख दिया Aishwarya Sushmita, अब खाकी वेब सीरीज में ‘मीता देवी’ बनकर छाईं
Advertisement

1994 में पैदा हुई ये एक्ट्रेस तो माता-पिता ने नाम रख दिया Aishwarya Sushmita, अब खाकी वेब सीरीज में ‘मीता देवी’ बनकर छाईं

Khakee – The Bihar Chapter: इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर काफी चर्चा में है, क्राइम ड्रामा सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. खासतौर से इसके किरदार और उन्हें निभाने वाले कलाकार सुर्खियों में बने हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Aishwarya Sushmita: बिहार के आईपीएस ऑफिसर अमित लोढ़ा की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज खाकी – द बिहार चैप्टर इन दिनों खूब सुर्खियों में है. ये सीरीज लोगों को काफी पसंद आई है और यही वजह है कि इसके किरदार और इन्हें निभाने वाले कलाकर खूब वाहवाही लूट रहे हैं. ऐसा ही एक किरदार है मीता सिंह का जिस निभाया है एक्ट्रेस ऐश्वर्या सुष्मिता ने. जो काम के साथ-साथ अपने नाम को लेकर भी खूब लाइमलाइट बंटोर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनके नाम का कनेक्शन मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय और 1994 में मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन से है. 

इस वजह से रखा गया ये खास नाम 
एक्ट्रेस ऐश्वर्या सुष्मिता का ये नाम काफी यूनिक सा है. लेकिन इसके पीछे एक खास वजह है. दरअसल, अभिनेत्री का जन्म 1994 में हुआ था. उसी साल ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनीं और सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स. इन दोनों से ही खाकी फेम मीता सिंह के माता-पिता काफी इम्प्रेस थे. लिहाजा जब वो दोनों में से किसी एक नाम को लेकर कन्फ्यूज हो गए तो उन्होंने दोनों को मिलाकर एक नाम रख दिया और इस तरह एक्ट्रेस बन गईं ऐश्वर्या सुष्मिता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sushmita (@aishwaryasushmita)

खाकी के लिए मिल रही है तारीफ 
नेटफ्लिक्स की इस पॉपुलर सीरीज खाकी में अभिनेत्री गैंग्स्टर की पत्नी मीता सिंह का रोल निभा रही हैं जो इलेक्शन लड़ती हैं. ऐश्वर्या सुष्मिता काफी समय से ओटीटी पर काम कर रही हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. वो पहले मॉडलिंग कर चुकी हैं. हॉटस्टार की सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 में उनका अहम रोल था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया था. इसके इलावा वो रनवे 34 में भी नजर आई थीं. इसका मतलब ये है कि ऐश्वर्या के काम को काफी पसंद किया जा रहा है और इसलिए वो अलग-अलग तरह के रोल में नजर आ रही हैं.          

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news