Gold Coins: इस एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी होने पर बांटे सोने के सिक्के, अजय देवगन के साथ बॉलीवुड डेब्यू से किया था इंकार
Advertisement

Gold Coins: इस एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी होने पर बांटे सोने के सिक्के, अजय देवगन के साथ बॉलीवुड डेब्यू से किया था इंकार

South Actress: कुछ दिनों पहले खूबसूरत एक्ट्रेस कीर्त सुरेश ने यह कह सनसनी फैला दी थी कि साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का अस्तित्व है. हालांकि उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर ऐसा अनुभव नहीं हुआ. लेकिन इस बार वह अलग कारणों से चर्चा में है. उन्होंने लोगों का दिल जीतने वाला काम किया है...

 

Gold Coins: इस एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी होने पर बांटे सोने के सिक्के, अजय देवगन के साथ बॉलीवुड डेब्यू से किया था इंकार

Keerthy Suresh: इन दिनों साउथ की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार कीर्ति सुरेश तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. 2023 में उन्हें फिल्मों में एक दशक पूरा हो जाएगा और उन्होंने काम तथा बर्ताव से लोगों के दिल जीते हैं. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ होती है. तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली कीर्ति सुरेश इस समय करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रही हैं और उनके बाद कुछ बेहतरीन फिल्में हैं. परंतु रोचक बात यह है कि अजय देवगन के साथ मौका मिलने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू से इंकार कर दिया था. इन दिनों कीर्ति की चर्चा उनकी दरियादिली के लिए हो रही है.

13 लाख का खर्च
हाल में कीर्ति ने हैदराबाद में फिल्म दसरा की शूटिंग पूरी की. खबर है कि शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को सरप्राइज देते हुए हर सदस्य को दो-दो ग्राम के सोने के किस्से अपनी तरफ से यादगार स्वरूप भेंट किए. फिल्म की टीम में करीब 130 लोग शामिल थे. बताया जाता है कि कीर्ति ने इन सोने के सिक्कों के लिए 13 लाख रुपये अपनी जेब से खर्च किए. कीर्ति सुरेश की इस टीम भावना ने लोगों के दिल जीत लिए हैं. दसरा में वह सुपरस्टार नानी की हीरोइन के रूप में नजर आएंगी. इस साल उनकी एक फिल्म सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ है. फिल्म का नाम है, भोला शंकर. कीर्ति इसमें चिरंजीवी की बहन का रोल अदा कर रही हैं.

इसलिए किया इंकार
डेढ़-दो महीने पहले कीर्ति तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होने की बात कही थी. तेलुगु फिल्म महानटी के लिए 2018 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कीर्ति सुरेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि  मेरे साथ काम कर चुकीं कई अभिनेत्रियों ने मुझसे अपने अनुभव बांटे हैं. लेकिन अभी तक मैं ऐसे किसी अनुभव से नहीं गुजरी. उन्होंने कहा कि मैं साफगोई से बात करती हूं, इसलिए शायद मेरे संग कभी किसी ने गलत इरादे से ऐसी-वैसी बात करने की कोशिश नहीं की. चाइल्ड एक्टर के रूप में साउथ में करियर शुरू करने वाली कीर्ति सुरेश को 2023 में साउथ में बतौर हीरोइन काम करते हुए दस साल पूरे हो जाएंगे. दो साल पहले अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान में कीर्ति सुरेश को बॉलीवुड डेब्यू का ऑफर मिला था. जिसमें उन्हें अजय देवगन की पत्नी का रोल ऑफर हुआ था परंतु उन्होंने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि अजय की पत्नी के रूप में दिखने के हिसाब से उनकी उम्र बहुत कम है. वह मात्र 30 साल की हैं, जबकि अजय देवगन 53 के हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news