Amitabh Bachchan: 10 दिन काम करने के बाद इस हिट फिल्म से निकाले गए थे Big B, वजह कर देगी हैरान
Advertisement

Amitabh Bachchan: 10 दिन काम करने के बाद इस हिट फिल्म से निकाले गए थे Big B, वजह कर देगी हैरान

Big Reveal In KBC: केबीसी में कई बार बिग बी ऐसे राज खोल देते हैं जिसके बारे में जानकर ऑडियंस तक हैरान रह जाती है. इस एपिसोड (KBC) में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि उन्हें 10 दिन काम करने के बाद एक फिल्म से निकाल दिया था. 

Amitabh Bachchan: 10 दिन काम करने के बाद इस हिट फिल्म से निकाले गए थे Big B, वजह कर देगी हैरान

Amitabh Bachchan Films: अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट करने के दौरान कभी-कभी अपने किस्से-कहानियां भी सुनाने लगते हैं. लोगों को बिग बी के बारे में जानना अच्छा भी लगता है. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के एक एपिसोड में बताया कि उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) की पहली फिल्म से निकाल दिया गया था. 

गुड्डी फिल्म से निकाले गए थे अमिताभ

सोशल मीडिया पर केबीसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने एक फिल्म में कुछ दिन काम किया और फिर उन्हें फिल्म (Guddi) से निकाल दिया गया. बिग बी आगे बताते हैं कि वो जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वो उनकी पत्नी जया बच्चन की पहली मूवी गुड्डी है. पहले आप भी इस वीडियो को दो मिनट 30 सेकेंड से देखिए. 

केबीसी में बताई हैरान कर देने वाली वजह

अमित जी कहते हैं कि कुछ दिन बाद फिल्म के डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया. आपको बता दें कि समित भांजा से पहले अमित जी को गुड्डी फिल्म के लिए साइन किया गया था. दरअसल गुड्डी और आनंद (Anand), दोनों ही फिल्में एक ही समय पर बन रही थीं. डायरेक्टर का मानना था कि राजेश खन्ना की वजह से आनंद फिल्म हिट होने वाली है. ऋषि नहीं चाहते थे कि कोई जाना माना चेहरा इस गुड्डी फिल्म में सामने आए. अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर शो में आए गेस्ट, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैरान रह जाते हैं. 

विक्की और कियारा के सामने किया खुलासा

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ये भी मानते हैं कि उन्हें भले ही गुड्डी से निकाल दिया गया था, लेकिन वो एक अच्छे कारण से किया गया था. बिग बी को ये बात तब याद आई, जब विक्की (Vicky Kaushal) कियारा से अमिताभ बच्चन की फिल्मों को लेकर सवाल कर रहे थे और कियारा बता रही थीं कि अमित जी की कौन सी फिल्म उनकी फेवरेट है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news