Sunny Kaushal Film: फ्लॉप फिल्म का बन रहा सीक्वल मगर हीरोइन पर नहीं आई आंच; कैटरीना के देवर पर गिरी गाज
trendingNow11548143

Sunny Kaushal Film: फ्लॉप फिल्म का बन रहा सीक्वल मगर हीरोइन पर नहीं आई आंच; कैटरीना के देवर पर गिरी गाज

Radhika Madan Film: करीब डेढ़ साल पहले रिलीज हुई फिल्म शिद्दत में राधिका मदान और सनी कौशल लीड रोल में थे. यह लव स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली परंतु निर्माता-निर्देशक अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. मगर सीक्वल से सनी कौशल का पत्ता साफ हो गया है. जबकि राधिका फिल्म में बनी रहेंगी.

 

 

Sunny Kaushal Film: फ्लॉप फिल्म का बन रहा सीक्वल मगर हीरोइन पर नहीं आई आंच; कैटरीना के देवर पर गिरी गाज

Bollywood Films: कहानियों को लेकर निर्माता-निर्देशक इस तरह अपने दिमाग पर ताले डाले रहते हैं कि नए आइडियों पर कोई जोखिम लेना नहीं चाहते. यही वजह है कि बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों के भी सीक्वल बनते हैं, मगर कोई नई कहानी के लिए राजी नहीं दिखता. 2021 में फिल्म शिद्दद कब आई और कब गई लोगों को पता नहीं चला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख ने किया था. अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स शिद्दत 2 बनाने की तैयारी में है. आम तौर पर फिल्म फ्लॉप होती है तो जिम्मेदारी सभी की बराबर होती है, लेकिन बताया जा रहा है कि शिद्दत फ्लॉप होने के बाद इसके हीरो पर तो गाज गिरी है, मगर हीरोइन पर कोई आंच नहीं आई है. नतीजा यह कि निर्माताओं ने शिद्दत 2 से पिछली फिल्म के हीरो सनी कौशल को बाहर कर दिया है, जबकि शिद्दत की हीरोइन राधिका मदान फिल्म में बनी रहेंगी.

शिद्दत 2 पर काम शुरू

सनी कौशल बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल के भाई हैं और कैटरीना कैफ उनकी भाभी हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक शिद्दत 2 पर काम शुरू हो गया है. निर्माताओं के अनुसार फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली मगर जिन लोगों ने इसे देखा, उन्होंने बहुत पसंद किया. अतः वे इसका सीक्वल बना रहे हैं. शिद्द 2 में राधिका मदान का किरदार बनाए रखा जाएगा, जबकि सनी कौशल फिल्म में नहीं रहेंगे. उल्लेखनीय है कि शिद्दत के अंत में दिखाया गया था कि सनी के किरदार की मौत हो जाती है. लेकिन बॉलीवुड में यह कोई अजूबा नहीं है कि सीक्वल फिल्मों में प्रीक्वल फिल्मों के किरदारों को किसी न किसी बहाने से एंट्री दे दी जाती है. सनी कौशल को यह रियायत नहीं मिलेगी.

राधिका को हिट का इंतजार
कहा जा रहा है कि नई फिल्म की कहानी पूरी तरह से राधिका मदान के इर्द-गिर्द रची जा रही है. हालांकि फिल्म का ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन स्टारकास्ट फाइनल होते ही इसकी घोषणा की जाएगी. उल्लेखनीय है कि टीवी से फिल्मों में आई राधिका मदान ने निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा (2018) से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, मगर फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद से वह अभी तक करीब आधा दर्जन फिल्में कर चुकी हैं, किंतु कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. इस साल बॉलीवुड की पहली रिलीज कुत्ते में वह नजर आई थीं, परंतु फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news