अभिषेक से पहले इस एक्टर संग सात फेरे लेने वाली थीं Karisma Kapoor, बनते-बनते मां बबीता ने यूं बिगाड़ी थी बात!
Advertisement

अभिषेक से पहले इस एक्टर संग सात फेरे लेने वाली थीं Karisma Kapoor, बनते-बनते मां बबीता ने यूं बिगाड़ी थी बात!

Karisma Kapoor and Akshay Khanna: ये तो आप जानते ही हैं कि करिश्मा कपूर की सगाई अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी लेकिन कुछ समय में ही ये रिश्ता टूट गया और इनकी शादी नही हो पाई. पर क्या आप जानते हैं कि अभिषेक से पहले कपूर परिवार की तरफ से करिश्मा के रिश्ते की बात बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर के साथ चली थी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Karisma Kapoor Love Life: करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं लिहाजा जहां भी उनके रिश्ते की बात चलती हर तरफ से हां ही होती. लेकिन ये बात और थी कि लव लाइफ को लेकर करिश्मा उतनी किस्मतवाली नहीं रही. शादी टूटी और उससे पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग सगाई लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे पहले कपूर परिवार की तरफ से करिश्मा की शादी का प्रस्ताव एक्टर अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) के पास भेजा गया था. जी हां...विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ रणधीर कपूर बेटी का ब्याह करना चाहते थे. लेकिन बात नहीं बन पाई. 

अक्षय खन्ना ने किया 90 के दशक में डेब्यू
90 के दशक में प्रेम कैदी से करिश्मा ने डेब्यू किया था तो वहीं अक्षय खन्ना ने 1997 में हिमालय पुत्र से एक्टिंग में कदम रखा था. वो गुड लुकिंग थे, चार्मिंग थे लिहाजा उस वक्त हर लड़की अक्षय खन्ना की दीवानी थी और सबसे बड़ी बात थी वो सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे थे. 1999-2000 में कपूर परिवार में करिश्मा के रिश्ते की बात होने लगी थी. वो चाहते थे कि अब करियर में सफर बेटी के हाथ पीले कर दिए जाए लिहाजा रणधीर कपूर ने अक्षय खन्ना से बेटी के रिश्ते की बात चला दी थी. उन्हें वो परिवार भी पसंद था अक्षय भी लेकिन कहा जाता है कि यहां भी एक्ट्रेस की मां बबीता ने इस बनती हुई बात को बिगाड़ा था.  

fallback

मां को पसंद नहीं था ये रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस और करिश्मा की मां बबीता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. इसकी शायद यही वजह थी कि जहां करिश्मा उस वक्त सुपरस्टार थीं तो वहीं अक्षय खन्ना ने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था. लिहाजा बबीता ने राजी ना होने पर ये बात वहीं पर खत्म हो गई. इसके बाद अभिषेक बचच्न संग सगाई हुई लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया. आखिरकार करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की लेकिन आपसी अनबन के कारण दोनों तलाक ले चुके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news