Karishma Kapoor: करीना का कहना है- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, जबकि बहन करिश्मा कर रहीं नया कमबैक
Advertisement

Karishma Kapoor: करीना का कहना है- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, जबकि बहन करिश्मा कर रहीं नया कमबैक

Karishma Kapoor Film: करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों में लंबी और आकर्षक पारी खेली. लेकिन शादी और ब्रेक-अप के बाद जब वह लौटीं तो फिर कोई करिश्मा नहीं कर सकीं. तब ज्यादातर उन्होंने खुद को इस दुनिया से दूर रखा. परंतु लंबे समय बाद वह फिर फिल्मों में आने को तैयार हैं.

 

Karishma Kapoor: करीना का कहना है- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, जबकि बहन करिश्मा कर रहीं नया कमबैक

Karishma Kapoor Web Series: लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने में करीना कपूर के नपोटिज्म पर दिए बयान का कितना रोल था, यह रिसर्च का विषय हो सकता है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड में नेपोटिज्म के सवाल पर करीना ने कहा था कि इसके जिम्मेदार तो दर्शक हैं, जो नोपो-किड्स को देखने जाते हैं. उन्होंने कहा था, तो मत जाओ देखने. वाकई इस बात ने लोगों को बहुत नाराज किया. अब करीना की आने वाली फिल्मों पर भी क्या इसका कोई असर होगा, यह समय बताएगा. मगर फिलहाल खबर है कि करीना की बड़ी बहन करिश्मा एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म में नए सिरे से कमबैक कर रही हैं. 48 साल की हो चुकी करिश्मा निर्देशक होमी अदजानिया की फिल्म मर्डर मुबारक में नजर आएंगी.

ये है मर्डर मिस्ट्री
रोचक बात यह है कि इस फिल्म में करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म में विजय वर्मा उनके साथ हैं, जो करीना के साथ डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नॉवेल पर बन रही फिल्म में करीना कपूर के साथ नजर आएंगे. इस मर्डर मिस्ट्री में पंकज त्रिपाठी और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाएं निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और जल्द ही कैमरा रोल भी हो जाएगा. फिल्म अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब टू यू डेथ पर आधारित है. कहानी दिल्ली टर्फ क्लब की है, जहां एक मर्डर हो जाता है. पंकज त्रिपाठी पुलिसवाले बने हैं और इस केस की जांच कर रहे हैं. तब दो पुराने प्रेमी इस केस को हल करने में उनकी मदद करते हैं.

आएंगी वेबसीरीज में भी
1991 में बॉलीवुड में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू करने वाले करिश्मा कपूर 2003 में शादी करके बॉलीवुड से दूर हो गई थीं. 2006 में वह मां बनीं. कुछ साल बाद उनका पति से अलगाव हो गया. उन्होंने 2012 में विक्रम भट्ट की डेंजरस इश्क से कमबैक किया था, जो फ्लॉप रही. इसके बाद से करिश्मा सिर्फ दो फिल्मों में छोटे-छोटे रोल में नजर आईं. करन जौहर की बॉम्बे टॉकीज और शाहरुख खान स्टारर जीरो. दोनों फिल्मों का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा. इसके बाद करिश्मा ने वेब सीरीज मेंटलहुड में 2020 में किस्मत आजमाई. उनकी एक वेब सीरीज ब्राउन इस साल रिलीज हो सकती है. जबकि मर्डर मुबारक में एक बार फिर उन्होंने फिल्मों में वापसी का मन बनाया है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news