Karan Johar: नेपो किंग करण जौहर पर भी चढ़ी थी इश्क की खुमारी, इस एक्ट्रेस के साथ शादी करके बसाना चाहते थे घर!
Advertisement

Karan Johar: नेपो किंग करण जौहर पर भी चढ़ी थी इश्क की खुमारी, इस एक्ट्रेस के साथ शादी करके बसाना चाहते थे घर!

Karan Johar Girlfriend: करण जौहर (Karan Johar) ने भी प्यार की खुमारी में अपने होश खोए हैं. करण अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के प्यार में पड़ गए थे और वह उनके साथ शादी करके घर भी बसाना चाहते थे. 

करण जौहर

Karan Johar Twinkle Khanna: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) जिस तरह से स्टार किड्स को थाली में परोस-परोस कर फिल्में देते हैं, वह किसी और के बस का नहीं है. नेपोटिज्म को बॉलीवुड में खुलकर बढ़ावा देने को लेकर भी करण जौहर (Marriage) खूब लाइमलाइट बटोर चुके हैं. करण जौहर (Love Relationships) कई बार अपने लव रिलेशनशिप्स को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन एक ऐसा समय भी था जब करण (Karan Johar Girlfriend) एक एक्ट्रेस के प्यार में इतने दीवाने हो गए थे कि उनसे शादी करके घर तक बसाना चाहते थे. 

अपनी बेस्टफ्रेंड के प्यार में थे करण जौहर 

करण जौहर (Karan Johar Wife) जिस एक्ट्रेस के प्यार में थे, वह कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना ही थीं. करण जौहर (Karan Johar-Twinkle Khanna) बचपन में ट्विंकल को बेपनाह और दीवानों की तरह चाहते थे. सिर्फ चाहत ही नहीं, करण जौहर (Karan Johar Marriage) ने ट्विंकल से शादी तक करने का फैसला कर लिया था. बता दें, ट्विंकल और करण दोनों ही एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे. 

कुछ-कुछ होता है में ट्विंकल को करना चाहते थे कास्ट 

करण जौहर (Karan Johar and Twinkle Khanna) ने ट्विंकल खन्ना की बुक फनीबोंस की लॉन्च के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह कभी ट्विंकल के प्यार में दीवाने थे. वहीं ट्विंकल ने भी इस बात को माना था और कहा था करण उन्हें पसंद करने लगे थे. ट्विंकल खन्ना ने साथ ही कहा था, उस वक्त मेरी हल्की मूछें थीं तब करण उन्हें देखकर कहता था कि उसे मेरी मूछें बेहद पसंद हैं. 

करण जौहर (Karan Johar Movies) ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि वह अपनी डेब्यू फिल्म कुछ-कुछ होता है में ट्विंकल खन्ना को कास्ट करना चाहते थे लेकिन ट्विंकल ने मना कर दिया. जिसके कारण उनका दिल टूट गया था. करण जौहर ने इस फिल्म में फिर रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee) और काजोल (Kajol) को कास्ट किया, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news