Kangna Ranaut: क्या याद है आपको फिल्म जो कंगना ने की राजनेता के बेटे संग, हुई थी बड़ी डिजास्टर
Advertisement

Kangna Ranaut: क्या याद है आपको फिल्म जो कंगना ने की राजनेता के बेटे संग, हुई थी बड़ी डिजास्टर

Kangna Ranaut Birthday: कंगना रनौत के करियर में कुछ ऐसी भी फिल्में हैं, जो इतनी बड़ी डिजास्टर हुईं कि यह एक्ट्रेस खुद उन्हें याद नहीं करती. चिराग पासवान के साथ उनकी मिलें न मिलें हम, ऐसी ही फिल्मों में शुमार हैं. आखिर क्या था फिल्म में, जो यह फिल्म बॉक्स पर एक करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाईॽ

 

Kangna Ranaut: क्या याद है आपको फिल्म जो कंगना ने की राजनेता के बेटे संग, हुई थी बड़ी डिजास्टर

Kangna Ranaut Films: शुरुआती दौर से कंगना ने भले ही अपनी एक्टिंग की धाक जमाई थी, परंतु बड़ी फिल्मों के लिए उन्हें स्ट्रगल करना पड़ा. यही वजह है कि उन्होंने ऐसी फिल्मों में भी काम किया, जिनमें वह आज के दौर में कतई काम नहीं करतीं. उनकी ऐसी अधिकांश फिल्में सुपरफ्लॉप रहीं. ऐसी ही फिल्मों में एक थी, मिलें ना मिलें हम. फिल्म में तत्कालीन दिग्गज राजनेता रामविलास पासवान के पुत्र चिराग (Chirag Paswan) को बॉलीवुड में लॉन्च किया गया था. यह अलग बात है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप हुई और चिराग ने तत्काल फिल्मों का सपना छोड़ कर पिता के साथ पॉलीटिक्स जॉइन कर ली.

बात प्रोफेशनल टेनिस की
कंप्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले चिराग बचपन से बॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखते थे. उन्हें फिल्म में लाने की कोशिशें 2007-08 से ही शुरू हो गई थी. परंतु जल्द ही जानकारों ने उन्हें समझाया कि थोड़ी ग्रूमिंग उनके मौकों को बेहतर कर देगी. इसके बाद उन्होंने ग्रूमिंग (Grooming) में कुछ समय  लगाया और अंततः कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म लॉन्च हुई. हालांकि की कहानी बहुत कमजोर साबित हुई और कुछ समीक्षकों ने इसे आधे स्टार और एक स्टार की रेटिंग दी. फिल्म एक ऐसे रईस दंपति के बेटे (चिराग पासवान) की कहानी थी, जो प्रोफेशनल टेनिस (Professional Tennis) खेलना चाहते हैं. मां खिलाफ है. पिता भी चाहते हैं कि वह परिवार का बिजनेस संभाले. वे उसकी शादी तक तय करते हैं. तब लड़का कहता है कि उसे एक मॉडल (कंगना रनौत) से प्यार है. अंत में लड़के के मां-बाप को अपनी गलती का एहसास होता है और बेटे के प्रोफेशनल टेनिस मैच को देखने पहुंचते हैं.

बेटा सुपरस्टार
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. कंगना रनौत आज महसूस करती हैं कि उन्हें यह फिल्म नहीं करनी चाहिए. फिल्म में कबीर बेटी और पूनम ढिल्लन भी थीं. हालांकि फिल्म देखने के बाद राम विलास पासवान ने कहा था कि उनके बेटे में सुपरस्टार होने के पूरे गुण मौजूद हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी तब दिल्ली के पीवीआर (Delhi PVR) साकेत में यह फिल्म देखने पहुंचे थे और उन्होंने चिराग की तारीफ की थी. वास्तविकता यह थी कि 13 करोड़ के बजट में बनी यह एक करोड़ का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं कर पाई. चिराग ने तुरंत फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का सपना छोड़ दिया. कंगना भी इस फिल्म को भूल गईं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news