Kajol New Film: काजोल ने कहा- मैं फिल्मों में कभी नहीं कर पाऊंगी ये काम क्योंकि मेरे पास नहीं है...
Advertisement

Kajol New Film: काजोल ने कहा- मैं फिल्मों में कभी नहीं कर पाऊंगी ये काम क्योंकि मेरे पास नहीं है...

Kajol In Salaam Venky: हिंदी फिल्मों में काजोल का एक्टिंग करियर तीन दशक का है. हालांकि बीते एक दशक में परिवार को संभालने के कारण उनकी सक्रियता कम रही है, मगर हाल के वर्षों में उन्होंने केंद्रीय भूमिकाओं वाली कुछ फिल्में की हैं. इस सप्ताह एक बार फिर वह दिखेंगी, फिल्म सलाम वेंकी में.

 

Kajol New Film: काजोल ने कहा- मैं फिल्मों में कभी नहीं कर पाऊंगी ये काम क्योंकि मेरे पास नहीं है...

Kajol Films: एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस सप्ताह उनकी फिल्म सलाम वैंकी थियेटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह कंटेंट सिनेमा है और काजोल इसके प्रमोशन में लगी हैं. काजोल को अब फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं और उनके नाम कई हिट फिल्में हैं. हिंदी सिनेमा के एक्टरों के लिए यह समय अच्छा है, जब उम्र और ग्लैमर को दरकिनार करके रोल लिखे जा रहे हैं और फिल्में बन रही हैं. लेकिन बात यह भी है कि दर्शक अब अच्छे कंटेंट के अलावा थियेटरों में और कुछ देखने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में काजोल को उम्मीद है कि निर्देशक रेवती द्वारा बनाई सलाम वैंकी को दर्शक देखने आएंगे.

मुश्किल है इस काम में
इस बीच काजोल से मीडिया में उनके पति अजय देवगन से लेकर बेटी न्यासा के फिल्मों के आने तक के सवाल हो रहे हैं. काजोल जवाब दे रही हैं. ऐसे ही सवालों में हाल में काजोल से पूछा गया कि क्या वह भविष्य में कभी फिल्म निर्देशन के बारे में सोचती हैं. उल्लेखनीय है कि अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन में हाथ आजमाया है मगर फिलहाल उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. निर्देशन के सवाल पर काजोल का कहना हैः एक निर्देशक बनने के लिए किसी भी व्यक्ति के पास बहुत ही ज्यादा धैर्य होना चाहिए और उसके पास फौलादी इरादे भी होना जरूरी हैं. काजोल ने कहा कि मेरे पास एक निर्देशक होने के लिए जरूरी धीरज की कमी है और इसलिए वह कभी किसी फिल्म का निर्देशन नहीं कर पाएंगी.

नई पारी की फिल्में
निर्देशन से दूर रहने के बावजूद काजोल इस बात के लिए तैयार हैं कि लगातार फिल्में करते रहें. बच्चों के बड़े हो जाने के बाद वह फिल्मों में नई पारी खेलने की कोशिश में हैं और अपने लिए निरंतर अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढ रही हैं. रेवती की फिल्म में वह ऐसी मां की भूमिका निभा रही हैं, जिसका किशोरवय बेटा बीमार है. कैसे यह मां अपने बच्चे को पाल-पोस कर बड़ा करती है और उसकी हर जरूरत का खयाल रखते हुए अपना जीवन चलाती है, यह फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है. फिल्म में काजोल के साथ विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा के साथ आमिर खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news