पहले से शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता की दूसरी पत्नी बनी थी ये एक्ट्रेस, कभी नहीं बन पाई मां!
Advertisement

पहले से शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता की दूसरी पत्नी बनी थी ये एक्ट्रेस, कभी नहीं बन पाई मां!

Jaya Prada Controversial Love Life: 1986 में जया ने फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा के साथ अपना घर बसा लिया. इस शादी से काफी विवाद हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीकांत पहले से शादीशुदा थे और उनके 3 बच्चे भी थे.

पहले से शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता की दूसरी पत्नी बनी थी ये एक्ट्रेस, कभी नहीं बन पाई मां!

Jaya Prada Love Life: 70-80 के दशक में कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में एंट्री की थी जिनमें एक नाम जया प्रदा का भी है. जया का फिल्मी सफर काफी दिलचस्प तरीके से शुरू हुआ था. जब जया 14 साल की थीं तो एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें उनका स्कूल परफॉरमेंस देते हुए देख लिया. जया ने इतना अच्छा डांस किया कि डायरेक्टर उनसे इम्प्रेस हो गए और उन्हें एक फिल्म में काम दे दिया. ये फिल्म 1974 में आई भूमि कोसम थी जिसमें उन्हें तीन मिनट की डांस परफॉरमेंस के लिए साइन कर लिया गया. जया पहल इस फिल्म को साइन करने में हिचकिचा रही थीं लेकिन घर वालों के कहने के बाद वो मान गईं. इस फिल्म के लिए जया को 10 रुपये की फीस मिली थी.

इसके बाद जया ने बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अमितभ बच्चन, जितेंद्र समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. 1986 में जया ने फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा के साथ अपना घर बसा लिया. इस शादी से काफी विवाद हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीकांत पहले से शादीशुदा थे और उनके 3 बच्चे भी थे. जया से दूसरी शादी के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक ही नहीं दिया. वक्त बीता और जया ने श्रीकांत की पहली पत्नी से सुलह कर ली और दोनों एक ही घर में साथ साथ रहने लगीं.

श्रीकांत के पहली पत्नी से तीन बच्चे हुए थे लेकिन जया और उनकी कोई संतान नहीं हुई. बाद में श्रीकांत नाहटा की मौत हो गई. जया ने एक बेटा गोद ले लिया और उसकी धूमधाम से शादी भीकी थी जिसमें उनकी प्रतिद्वंदी श्रीदेवी ने भी शिरकत की थी और सारे गिले-शिकवे मिटा दिए थे.बता दें कि दोनों ने साथ में 10 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था लेकिन ये बात तक नहीं करती थीं हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद जया को इस बात का बेहद अफ़सोस था. 

Trending news