जब मेकअप रूम में बंद कर दी गईं ये दो अभिनेत्रियां, ढाई घंटे बाद दरवाजा खुला तो उड़ गए होश!
Advertisement

जब मेकअप रूम में बंद कर दी गईं ये दो अभिनेत्रियां, ढाई घंटे बाद दरवाजा खुला तो उड़ गए होश!

Sridevi Jaya Prada Cat Fight: फिल्म इंडस्ट्री में लगभग सभी को श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच चल रही कोल्ड वॉर के बारे में पता था. इस बीच फिल्म ‘मकसद’ में जया और श्रीदेवी का साथ काम करना हुआ.

जब मेकअप रूम में बंद कर दी गईं ये दो अभिनेत्रियां, ढाई घंटे बाद दरवाजा खुला तो उड़ गए होश!

Sridevi Jaya Prada Cold War: श्रीदेवी (Sridevi) अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस थीं. श्रीदेवी ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रही थीं. आज हम आपको श्रीदेवी की लाइफ से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाने वाले हैं जिसके एक समय खूब चर्चे हुए थे. असल में यह किस्सा श्रीदेवी और जया प्रदा (Jaya Prada) से जुड़ा हुआ है. श्रीदेवी और जया प्रदा ने साथ-साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था इनमें-मवाली, औलाद,तोहफा, नया कदम, मैं तेरा दुश्मन, मजाल और मकसद  आदि शामिल थीं. हालांकि, इतनी फिल्मों में काम करने के बाद भी श्रीदेवी और जया बच्चन में जरा भी नहीं बनती थी. 

जितेन्द्र और राजेश खन्ना ने करवाना चाहती थी सुलह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में लगभग सभी को श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच चल रही कोल्ड वॉर के बारे में पता था. इस बीच फिल्म ‘मकसद’ में जया और श्रीदेवी का साथ काम करना हुआ, इस फिल्म में जितेन्द्र (Jeetendra) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भी थे. यह दोनों ही स्टार्स इस बात को जानते थे कि जया और श्रीदेवी में बात नहीं होती है. ऐसे में एक दिन इन्होंने जया प्रदा और श्रीदेवी को एक मेकअप रूम में ये सोचकर बंद कर दिया कि अब तो इन्हें बात करना ही पड़ेगी. 

जब दरवाजा खुला तो सामने आया चौंकाने वाला रिजल्ट 

कहते हैं कि पूरे दो ढाई घंटों के बाद जब जितेन्द्र और राजेश खन्ना ने दरवाजा खोला तो चौंकाने वाले रिजल्ट सामने आए. असल में जया प्रदा और श्रीदेवी एक दूसरे की तरफ पीठ करके बैठी हुईं थीं और इन दोनों ने ही एक दूसरे से कोई बात नहीं की थी.आपको बता दें कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. 24 फरवरी 2018 में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था. वहीं, श्रीदेवी के जाने के बाद जया प्रदा को इस बात का अफसोस हुआ था कि उन्हें और श्रीदेवी को आपस में पैचअप कर लेना चाहिए था.

Trending news