Boney Kapoor: जाह्नवी के बराबर है यह विदेशी मॉडल, पापा कपूर ने ऐसी जगह रखा हाथ कि सोशल मीडिया में लगी क्लास
Advertisement

Boney Kapoor: जाह्नवी के बराबर है यह विदेशी मॉडल, पापा कपूर ने ऐसी जगह रखा हाथ कि सोशल मीडिया में लगी क्लास

Gigi Hadid: अमेरिकी सुपर मॉडल भारत में जाना पहचाना नाम बन गई हैं. हाल में वरुण धवन ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में डांस करते हुए उन्हें गोद में उठा कर किस कर लिया था. अब निर्माता बोनी कपूर की गीगी के साथ एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख कर लोग कह रहे हैं कि उन्हें गरिमापूर्ण ढंग से पेश आना चाहिए.

 

Boney Kapoor: जाह्नवी के बराबर है यह विदेशी मॉडल, पापा कपूर ने ऐसी जगह रखा हाथ कि सोशल मीडिया में लगी क्लास

Janhvi Kapoor: हाल में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन द्वारा अमेरिकी मॉडल गीगी हदीद को अपने डांस परफॉरमेंस के दौरान गोद में उठा कर चूमने का मामला आया था. अब गीगी हदीद एक बार फिर सुर्खियों में हैं और निशाने पर अर्जुन कपूर तथा जाह्नवी कपूर के पिता प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं. समारोह की एक तस्वीर में बोनी कपूर और गीगी हदीद हैं. तस्वीर में बोनी गिगी की कमर पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. इस बात से सोशल मीडिया में लोग जबर्दस्त नाराज हैं. लोग लिख रहे हैं कि बोनी 67 साल के है. गीगी हदीद 27 साल की हैं. गीगी की उम्र बोनी कपूर के बेटे अर्जुन से करीब दस साल कम है, जबकि जाह्नवी इसी मॉडल की ही उम्र की है. जाह्नवी 26 साल की हैं.

कहां रख दिया हाथ
ऐसे में लोगों का कहना है कि अपने बच्चों के बराबर मॉडल के साथ बातचीत करते हुए बोनी कपूर को गरिमा बनाए रखनी चाहिए थी. उन्हें इस मॉडल की कमर पर हाथ नहीं रखना चाहिए था. बोनी की इस तस्वीर पर लोग मजाक उड़ाने वाली टिप्पणियां कर रहे हैं और कई लोग उन्हें नसीहतें दे रहे हैं. ऐसा नहीं है कि बोनी कपूर के साथ पहली बार ऐसा हुआ है. कुछ समय पहले बोनी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ कैमरे के सामने पोज दिया था. लेकिन उन तस्वीरों तथा वीडियो को देख कर लोगों का कहना था कि बोनी ने उर्वशी को गलत तरीके से छुआ था. हालांकि बाद में उर्वशी अपनी ओर से सफाई दी थी और मामला शांत हो गया कि बोनी ने जानबूझकर कुछ भी नहीं किया. परंतु गीगी हदीद का मामला फिर से बोनी के लिए मुश्किल बन गया है.

गीगी हैं सुपर मॉडल
उल्लेखनीय है कि गीगी एक अमेरिकी सुपर मॉडल (Super Model) और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैं. उन्हें दुनिया की टॉप मॉडलों में गिना जाता है. 1995 को जन्मी गीगी ने सिर्फ दो साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी. 2013 में वह न्यूयॉर्क फैशन वीक में उतरीं और टॉप मॉडलों में अपना मुकाम बनाया. गीगी तमाम हाई-एंड फैशन समारोहों का हिस्सा रही हैं और दर्जनों सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड्स की उन्होंने मॉडलिंग की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news