Hrithik Roshan Film: विक्रम वेधा और भेड़िया अभी तक नहीं आई ओटीटी पर; जान लीजिए वजह, आपको इंतजार है अगर
Advertisement

Hrithik Roshan Film: विक्रम वेधा और भेड़िया अभी तक नहीं आई ओटीटी पर; जान लीजिए वजह, आपको इंतजार है अगर

Varun Dhawan Film: विक्रम वेधा के बाद ऋतिक रोशन शायद लंबे समय तक विलेन के रोल में न दिखें. उन्हें एहसास हो गया है कि दर्शकों ने उन्हें इस रोल में पसंद नहीं किया. वरुण धवन की भेड़िया का बॉक्स ऑफिस भी उम्मीदों के मुताबक नहीं रहा. मगर क्यों ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई, जानिए.

Hrithik Roshan Film: विक्रम वेधा और भेड़िया अभी तक नहीं आई ओटीटी पर; जान लीजिए वजह, आपको इंतजार है अगर

Vikram Vedha And Bhedia On OTT: कोरोना के बाद के माहौल में सिनेमाघर मालिकों और निर्माताओं के बीच हुए समझौते के अनुसार बॉलीवुड फिल्में आठ हफ्ते पूरे होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर पहुंच जाती हैं. टीवी चैनलों का रोल अब खत्म ही हो चुका है. पहले फिल्में थियटरों से ओटीटी पर केवल चार हफ्तों में आ जाती थीं. इस बीच निर्माताओं और ओटीटी के बीच भी संबंध बदले हैं. प्लेटफॉर्मों ने डायरेक्ट फिल्में खरीदनी भी बंद कर दी हैं. इस परिदृश्य में बॉलीवुड की फिल्में समय से ओटीटी पर पहुंच रही हैं, खास तौर पर जिन फिल्मों को थियेटरों में दर्शक देखने नहीं आते, वे आठ हफ्ते बाद समय से मोबाइल पर रिलीज हो जाती हैं. परंतु इधर दो फिल्मों का दर्शकों को इंतजार है, विक्रम वेधा और भेड़िया. आठ हफ्ते से कहीं ज्यादा हो चुके हैं परंतु ये फिल्में ओटीटी पर नहीं आईं.

होगी नई शुरुआत

जिन ओटीटी दर्शकों को इन फिल्मों का इंतजार है, यह खबर खास उनके लिए है. विक्रम वेधा को थियेटर में आए 19 हफ्ते और भेड़िया को थियेटर में रिलीज हुए 11 हफ्ते हो चुके हैं. असल में पिछले साल रिलीज हुई ये दो फिल्में ओटीटी पर रिलीज का इंतजार कर रही हैं, परंतु ये वर्तमान में बाजार में मौजूद किसी ओटीटी पर नहीं आएगी. खबर है कि इन्हें एक नए ओटीटी पर रिलीज किए जाने की योजना है. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार ये दोनों फिल्में आने वाले दिनों में जियो के नए सुपर-एप पर प्रीमियर की जाएंगी. उल्लेखनीय है कि इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं में रिलायंस जियो शामिल था. काफी समय से जियो के एप का अनाउंसमेंट हो चुका है और बाजार में इसका इंतजार हो रहा है. इस एप पर 2023 का आईपीएल भी दिखाया जाएगा. 

प्रीमियर की बहार
सूत्रों का कहना है कि जियो पर सिर्फ यही दो फिल्में नहीं बल्कि कई और फिल्में भी हफ्तावार ढंग से प्रीमियर की जाएंगी. जियो की योजना हर हफ्ते एक बड़ी फिल्म का अपने प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर करने की है. इनमें से कुछ फिल्में तो थियेटर में रिलीज हो चुकी हैं, परंतु जियो ने कई सितारों की फिल्में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज के लिए खरीदी हैं. जल्द ही इन फिल्मों की लिस्ट ओटीटी के लॉन्च होने के मौके पर रिलीज की जाएगी. विक्रम वेधा पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी. इसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान थे. जबकि भेड़िया में वरुण धवन और कृति सैनन की अहम भूमिकाएं थीं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news