अपने गुस्से के लिए चर्चित थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Chunky Pandey को दे चुकी हैं जान से मारने की धमकी!
Advertisement

अपने गुस्से के लिए चर्चित थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Chunky Pandey को दे चुकी हैं जान से मारने की धमकी!

Farah Naaz Life Facts: फराह को काफी गुस्सा आता था. एक्ट्रेस की एक बार चंकी पांडे के साथ भी काफी लड़ाई हो गई थी. फराह और चंकी साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘कसम वर्दी की’ में काम कर रहे थे.

अपने गुस्से के लिए चर्चित थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Chunky Pandey को दे चुकी हैं जान से मारने की धमकी!

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं जो एक्ट्रेस फराह नाज (Farah Naaz) और चंकी पांडे (Chunky Pandey) से जुड़ा हुआ है. आपको बता दें कि फराह नाज़ एक्ट्रेस तब्बू की बहन हैं लेकिन उन्हें फिल्मों में वैसी सफलता नहीं मिल सकी थी जैसी उनकी बहन को मिली थी. वहीं, कहा ये भी जाता है कि फराह नाज अपनी एक्टिंग से ज्यादा गुस्सैल व्यवहार के लिए फेमस थीं. अपने इसी गुस्सैल रवैए के चलते फराह नाज की एक बार एक्टर चंकी पांडे से लड़ाई तक हो गई थी. क्या था पूरा माजरा यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बीस सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहीं फराह लेकिन नहीं बना सकीं पहचान 

आपको बता दें कि फराह नाज़ लगभग 20 सालों तक फिल्मों में सक्रिय थीं. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया था जिनमें - ‘यतीम’, ‘नसीब अपना-अपना’, ‘घर-घर की कहानी’,‘ईमानदार’, और ‘इसी का नाम जिंदगी’ आदि शामिल हैं. हालांकि, इतने सालों तक फिल्मों में काम करने के बाद भी फराह अपनी पहचान बना पाने में कामयाब नहीं हो सकी थीं. 

बेहद गुस्सैल थीं फराह नाज, हरदम नाक पर सवार रहता था गुस्सा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फराह को काफी गुस्सा आता था. एक्ट्रेस की एक बार चंकी पांडे के साथ भी काफी लड़ाई हो गई थी. असल में फराह और चंकी साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘कसम वर्दी की’ में काम कर रहे थे. यहां चंकी ने फराह को कुछ कहकर चिढ़ा दिया था. इससे बात इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि फराह ने चंकी के साथ हाथापाई तक कर दी थी. इस घटना के बारे में जब मीडिया ने फराह से सवाल किया तो वे और भड़क गईं थीं और उन्होंने गुस्से में चंकी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी. कहते हैं कि इस वाकये की चर्चा कई दिनों तक फिल्मी गलियारों में हुई थी.

Trending news