20 सालों तक बॉलीवुड में थीं तब्बू की बहन Farah Naaz, 6 साल में टूट गई थी पहली शादी
Advertisement

20 सालों तक बॉलीवुड में थीं तब्बू की बहन Farah Naaz, 6 साल में टूट गई थी पहली शादी

Farah Naaz Movies: एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया था जिनमें से प्रमुख - यतीम, ईमानदार, नसीब अपना अपना, घर-घर की कहानी आदि शामिल हैं. 

20 सालों तक बॉलीवुड में थीं तब्बू की बहन Farah Naaz, 6 साल में टूट गई थी पहली शादी

Farah Naaz Life Facts: फराह नाज (Farah Naaz) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. फराह यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल से अधिक समय तक एक्टिव रहीं थीं लेकिन बावजूद इसके वो अपनी पहचान बना पाने में कामयाब नहीं हो सकी थीं. फराह नाज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं. कहते हैं कि फराह नाज बेहद तुनक मिजाज थीं और उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता था. अपने इसी गुस्से के चलते फराह का करियर ठिकाने लग गया था. आपको बता दें कि फराह नाज ने यश चोपड़ा की फिल्म 'फासले' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया था जिनमें से प्रमुख - यतीम, ईमानदार, नसीब अपना अपना, घर-घर की कहानी आदि शामिल हैं. 

फिल्मों से नहीं मिली पहचान, पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही 

बताते हैं कि कई फिल्मों में काम करने के बावजूद फराह नाज अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाईं थीं. वहीं, फराह की पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही थी. फराह ने दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह से शादी की थी. इस शादी से इनके घर बेटे फ़तेह रंधावा का जन्म भी हुआ लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों की बीच लड़ाई झगड़े बढ़ने लगे थे. नतीजा ये निकला कि शादी के 6 सालों के अंदर ही तलाक लेकर ये एक दूसरे से अलग हो गए. खबरों की मानें तो तलाक के बाद फराह डिप्रेशन तक में चली गईं थीं. 

फिल्मों से दूर हो चुकी हैं फराह, लुक भी बदला 

आपको बता दें कि विंदु से तलाक के बाद फराह नाज ने दूसरी शादी एक्टर सुमित सहगल से कर ली थी. दूसरी शादी के बाद से ही फराह फिल्मों से दूर हैं और बताते हैं कि अब वे अपना पूरा समय परिवार को देती हैं. बताते चलें कि फराह का लुक भी पहले से काफी बदल चुका है.

Trending news