Anil Kapoor को पीटने की धमकी दे चुकी ये एक्ट्रेस; गुस्से में कई लोगों से लिया पंगा!
Advertisement

Anil Kapoor को पीटने की धमकी दे चुकी ये एक्ट्रेस; गुस्से में कई लोगों से लिया पंगा!

Farah Naaz Angry: यह वाकया साल 1989 का बताया जाता है, ये वो साल था जब फराह नाज और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म 'रखवाला' रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी

Anil Kapoor को पीटने की धमकी दे चुकी ये एक्ट्रेस; गुस्से में कई लोगों से लिया पंगा!

Farah Naaz Movies: फराह नाज (Farah Naaz) का नाम बॉलीवुड की गुमनाम एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. फराह नाज एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की बड़ी बहन हैं और उन्होंने 80-90 के दशक की कुछ फिल्मों में काम किया था. हालांकि फराह अपनी फिल्मों के चलते नहीं बल्कि पर्सनल कारणों से ज्यादा सुर्खियों में रहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह नाज बेहद गुस्सैल स्वभाव की थीं और को-स्टार्स के साथ लड़ने झगड़ने के उनके कई किस्से फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. ऐसे ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. 

fallback

अनिल कपूर से भिड़ गईं थीं फराह नाज, दी थी ये धमकी 

यह वाकया साल 1989 का बताया जाता है, ये वो साल था जब फराह नाज और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म 'रखवाला' रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी लेकिन अनिल कपूर और फराह नाज के बीच इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. कहते हैं कि अनिल कपूर फिल्म के मेकर्स पर इस बात का दबाव बना रहे थे कि वे फराह नाज को हटाकर फिल्म में उनकी जगह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को कास्ट किया जाए. यह बात जब फराह नाज को पता चली तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया, यहां तक कि उन्होंने अनिल कपूर को पीटने की धमकी तक दे डाली थी. 

fallback

चंकी पांडे को भी मार चुकी हैं थप्पड़ 

खबरों की मानें तो फराह नाज की नाक पर गुस्सा सवार रहता था. कहते हैं कि एक बार किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान फराह नाज ने चंकी पांडे को भी चांटा मार दिया था. यही नहीं, फराह नाज लीजेंड्री फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा का भी अपमान करने के चलते चर्चाओं में रह चुकी हैं. बताते चलें कि दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) तो फराह नाज को 'सनकी' तक कह चुके हैं.

 

Trending news