Emraan Hashmi: मर्डर में इमरान के हॉट सीन देखकर पत्नी हुई थी आग बबूला, फिर दोनों के बीच हुआ ये समझौता...
Advertisement

Emraan Hashmi: मर्डर में इमरान के हॉट सीन देखकर पत्नी हुई थी आग बबूला, फिर दोनों के बीच हुआ ये समझौता...

Emran Hashmi Films: इमरान हाशमी की इमेज बॉलीवुड दर्शकों के बीच सीरियल किसर की रही है. जब से उन्होंने अपनी यह इमेज छोड़ने का फैसला किया, उनकी फिल्मों के दर्शक कम हो गए. नतीजा यह कि वह अब बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे हैं. दर्शक को इमरान को इस रोल में पसंद करते हैं, परंतु इस पर उनकी पत्नी क्या सोचती हैं. जानिए...

 

Emraan Hashmi: मर्डर में इमरान के हॉट सीन देखकर पत्नी हुई थी आग बबूला, फिर दोनों के बीच हुआ ये समझौता...

Emran Hashmi Kiss: इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. वह अपनी हीरोइनों के साथ अंतरंग दृश्यों के लिए प्रसिद्ध रहे हैं और दर्शक हर फिल्म में उन्हें हीरोइन को ‘किस’ करते देखने की उम्मीद में रहते हैं. उन्होंने खास तौर पर शुरुआती वर्षों में ऐसा किया भी. यही वजह है कि उन्हें लोगों ने ‘सीरियल किसर' नाम भी दिया. इमरान आम तौर पर अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग-अलग रहते रहे हैं, लेकिन कई बार लोगों के मन में सवाल उठता है कि एक्ट्रेस के साथ उनके अंतरंग दृश्यों को देखकर उनकी पत्नी परवीन शाहनी का क्या रिएक्शन होता है? अक्सर इस मामले में चुप रहने वाले इमरान ने इस बारे में करण जौहर के कॉफी शो पर बात की थी.

घायल इमरान और हाथ में जख्म
2014 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जब इमरान हाशमी ने बताया था कि परवीन ने उनकी डेब्यू फिल्म मर्डर (2004) में हीरोइन के साथ हॉट और किसिंग सीन देखकर कैसा रिएक्शन दिया था. उन्होंने बताया कि हम लोग आगे की सीट पर थे और वो सीन देखकर परवीन ने अपने नाखून मेरे हाथों में बुरी तरह से गड़ा दिए थे. उन्होंने इमरान हाशमी से कहा कि ये सब तुमने क्या किया है और तुमने मुझे बताया तक नहीं. इमरान के अनुसार जब परवीन ने उनका हाथ छोड़ा तो उस पर चार जख्म बने हुए थे. मैं घायल था. हाथ से खून बह रहा था. इमरान ने बताया था कि आज भी उनकी पत्नी उनके ऐसे रोल को स्वीकार नहीं करतीं. उल्लेखनीय है कि मर्डर कि रिलीज के समय इमरान और परवीन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. करीब साढ़े छह साल तक रिलेशनशिप के बाद दोनों ने दिसंबर 2006 में शादी कर ली थी.

ये हुआ फिर समझौता
इसके बाद इमरान ने राज खोला कि हमारे बीच यह समझौता हो गया कि जब मैं ऐसा कोई काम करता हूं, तो पत्नी को शॉपिंग कराने ले जाता हूं और अपने कार्ड उन्हें दे देता हूं. फिर वह शॉपिंग फिर लाखों में होती है. इमरान के मुताबिक वह अपनी पत्नी को यह तो बताते हैं कि वह कौन सी फिल्म कर रहे हैं, लेकिन उसमें शूट होने वाले दृश्यों पर चर्चा नहीं करते हैं. वह कहते हैं कि मेरी पत्नी फिल्मों की शौकीन हैं लेकिन बॉलीवुड के ग्लैमर से इंप्रेस नहीं होतीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news